गुजरात: बीजेपी नेता ने आपदा को खुद के लिए बनाया अवसर! ऑक्सीजन सिलेंडर पर छपवा दी अपनी तस्वीर

ऑक्सीजन सिलेंडर कोरोना मरीजों के लिए लाइफलाइन की तरह है। बीजेपी नेता इस पर अपनी तस्वीर छपवा कर प्रसिद्धि हासिल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। यह मामला गुजरात के अमरेली के राजुला में सामने आया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना वायरस के कहर से पूरा देश त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रहा है। हर रोज बड़ी संख्या में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर बीजेपी के कुछ ऐसे नेता भी हैं जो इस आपदा को खुद की लोकप्रियता के लिए अवसर के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। गुजरात बीजेपी के एक नेता ने कुछ ऐसा ही किया है। प्रदेश के अमरेली में बीजेपी नेता ने कोविड केयर सेंटर खुलवाया और जो ऑक्सीजन सिलेंडर दी उसके ऊपर खुद की तस्वीर लगवा दी।

ऑक्सीजन सिलेंडर कोरोना मरीजों के लिए लाइफलाइन की तरह है। बीजेपी नेता इस पर अपनी तस्वीर छपवा कर प्रसिद्धि हासिल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। अमरेली के राजुला में 25 बेड की क्षमता वाले कोविड अस्पताल की शुरुआत की गई। इसमें बीजेपी के पूर्व संसदीय सचिव हीरा सोलंकी ने ऑक्सीजन के सिलेंडर कोरोना मरीजों के लिए दिए, जिसके ऊपर नेता की तस्वीर लगी हुई है।

अमरेली जिले के राजुला में एक सरकारी स्कूल में 50 बेड का अस्पताल संचालित हो रहा है। इसमें सभी बेड भर जाने के बाद 25 और बेड तैयार किए गए और फिर से इसकी शुरुआत की गई। 25 बेड के लिए जो ऑक्सीजन सिलेंडर आए उसमें नेताजी की तस्वीर लगा दी गई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia