विधायक बेटे की गुंडई पर सवाल पूछने से पत्रकार पर भड़के कैलाश विजयवर्गीय, कहा- तुम्हारी औकात क्या है?

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय बेटे और इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा निगम के अधिकारियों की बैट से पिटाई करने पर एक पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल पर भड़क गए। आगबबूला कैलाश विजयवर्गीय पत्रकार से उसकी औकात पूछने लगे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के इंदौर नगर निगम के अधिकारियों की क्रिकेट बैट से जमकर पिटाई करने के मामले पर सवाल पूछने पर भड़के उनके पिता और बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकार से ही उसकी औकात पूछ डाली।

निगम अधिकारियों की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर एक चैनल के पत्रकार ने आकाश के पिता कैलाश विजयवर्गीय से फोन पर सवाल पूछा कि “आपके बेटे ने कानून को अपने हाथ में लेकर निगम अधिकारियों की पिटाई की है। वह विधायक होकर ऐसा कैसे कर सकते हैं? पिता होने के नाते इस पर आपका क्या कहना है?” बस इसी सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय पत्रकार पर भड़क गए। आगबबूला विजयवर्गीय ने पत्रकार से ही सवाल पूछना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा, “तुम जज हो क्या? तुम्हारी हैसियत क्या है?” मध्य प्रदेश कांग्रेस ने इस बातचीत का ऑडियो शेयर किया है।


बता दें कि बीजेपी के बड़े नेता और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय इंदौर-3 विधानसभा सीट से विधायक हैं। बुधवार को उनके इलाके में निगम के कर्मचारी जर्जर मकानों को तोड़ने आए थे। इसकी खबर मिलते ही आकाश वहां पहुंच गए और अधिकारियों से बदसलूकी करने लगे। इसके बाद उन्होंने एक क्रिकेट बैट से अधिकारियो को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस दौरान उनके समर्थकों ने भी अधिकारियों की पिटाई की। किसी तरह पुलिस ने विधायक औऱ उनके समर्थकों के कब्जे से अधिकारियों को निकाला।

बाद में निगम के अधिकारियों की तरफ से आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई, जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। अदालत ने आकाश विजयवर्गीय की जमानत अर्जी खारिज करते हुए उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia