पंजाब पुलिस ने BJP नेता तजिंदर सिंह बग्गा को किया गिरफ्तार, सीएम केजरीवाल को हत्या की धमकी देने का आरोप

बीजेपी नेता बग्गा के पिता ने कहा कि पंजाब पुलिस ने मेरा फोन भी छीन लिया, तजिंदर का फोन भी ले गए हैं। मेरे मुंह पर पंच किया। केस के बारे में कह रहे हैं कि तजिंदर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हत्या की धमकी दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पंजाब पुलिस ने बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ट्वीट कर बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दी धमकी से संबंधित मामले में पंजाब पुलिस ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार किया है।

बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तार पर पंजाब पुलिस का बयान आया है। पंजाब पुलिस ने कहा, “1 मई को पीएस पंजाब स्टेट साइबर क्राइम, एसएएस नगर द्वारा तजिंदर बग्गा के खिलाफ हिंसा भड़काने, आपराधिक धमकी देने, सोशल मीडिया पर झूठे और सांप्रदायिक भड़काऊ बयान प्रकाशित करने की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।”

पंजाब पुलिस ने कहा, “आरोपी को जांच में शामिल होने और आने के लिए पांच नोटिस दिए गए थे। नोटिस का विधिवत पालन किया गया। इसके बावजूद आरोपी जानबूझकर जांच में शामिल नहीं हुए। आज सुबह उचित कानूनी प्रक्रिया के बाद, तजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली में उनके घर से गिरफ्तार किया गया।”

तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर उनके पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने भी जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने पंजाब पुलिस कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा, “सुबह घर पर पहले 2 पुलिसकर्मी आए जो पहले भी 2-3 बार नोटिस लेकर आए हैं। फिर अचानक 10-15 पुलिसकर्मी घर में घुसे और उसे (तजिंदर पाल सिंह बग्गा) खींचकर ले जाने लगे। वीडियो बनाने के लिए मैंने फोन उठाया तो मुझे कमरे में ले गए।”


बीजेपी नेता बग्गा के पिता ने कहा, “मेरा फोन भी छीन लिया, तजिंदर का फोन भी ले गए हैं। मेरे मुंह पर पंच किया। केस के बारे में कह रहे हैं कि तजिंदर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हत्या की धमकी दी है।”

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 06 May 2022, 10:49 AM