दिल्ली BJP अध्यक्ष के पदभार समारोह में स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन की मौजूदगी में ताक पर ‘2 गज की दूरी’ का नियम

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के पदभार समारोह में बीजेपी नेताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाईं। इतना ही नहीं यह सब मोदी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन की मौजूदगी में हुआ।

फोटो : आईएएनएस
फोटो : आईएएनएस
user

आईएएनएस

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद पर शुक्रवार को आदेश कुमार गुप्ता ने पदभार ग्रहण कर लिया। इस दौरान सोशल डिस्टैंसिंग नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। फोटो खिंचाने के दौरान कई वरिष्ठ नेता एक दूसरे से सटे रहे। हालांकि पार्टी नेताओं ने कहा है कि पदभार ग्रहण समारोह के दौरान सोशल डिस्टैंसिंग का पालन हुआ, लेकिन तस्वीरें गवाह हैं कि दावे कितने सही हैं। खुद प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने ट्वीट कर कार्यकर्ताओं से प्रदेश कार्यालय आने से मना किया था। जिससे कार्यकर्ता नहीं बल्कि प्रमुख पदाधिकारी ही आए।

बीजेपी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से आदेश गुप्ता के पदभार का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें साफ है कि न सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग बल्कि मास्क लगाने के नियमों को भी ताक पर रख दिया गया।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नए प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता कुर्सी पर बैठे हैं। वहीं बगल सटकर निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी खड़े हैं। मनोज तिवारी से सटकर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू तथा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन खड़े हैं। आत्मनिर्भर भारत बनाने की शपथ लेने के दौरान भी पार्टी पदाधिकारी एक दूसरे से सटे हुए नजर आए। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो गज की दूरी बनाने की अपील कर चुके हैं।

पार्टी नेताओं ने बताया कि थर्मल स्कैंनिंग के बाद ही पार्टी नेताओं को कार्यालय में एंट्री मिली थी। सभी निर्देशों का पालन किया गया।

लोकप्रिय