JDU छोड़ते ही कुशवाहा का 'बीजेपी प्रेम' आया बाहर, 2024 में मोदी के समक्ष कोई चुनौती नहीं होने का किया दावा

कुशवाहा ने एकबार फिर जेडीयू पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी में संगठनात्मक रूप से कुछ ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि अब जेडीयू शून्य हो चुकी है। शून्य को तोड़िएगा तो उसमें से क्या निकलेगा। अब टूट-फूट का कोई मामला नहीं है, खाली घर है अब।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू छोड़ते ही उपेंद्र कुशवाहा का बीजेपी प्रेम बाहर आने लगा है। नई पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल बना चुके कुशावाहा ने मंगलवार को बड़ा बयान देते हुए कहा कि अभी तक 2024 के लिए नरेंद्र मोदी के सामने मुझे कोई चुनौती नजर नहीं आ रही है। साथ ही उन्होंने जेडीयू को अब शून्य बताते हुए यह भी कहा कि पहले लोग नीतीश कुमार को सर्वमान्य नेता बताते थे, लेकिन अब उनकी ही बात काटने लगे हैं।

एक दिन पूर्व जेडीयू को छोड़ चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने मंगलवार को पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि विपक्ष में प्रधानमंत्री के दर्जन भर से ज्यादा उम्मीदवार हैं। विपक्ष में अभी कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को एकजुट करने का जो प्रयास चल रहा है उसमे तारतम्यता नहीं है उससे नरेंद्र मोदी के सामने अभी कोई चुनौती नहीं दिख रही है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि यह मेरी निजी राय है।


इस दौरान कुशवाहा ने एकबार फिर जेडीयू पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी में कुछ भी संगठनात्मक रूप से ठीक नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा कि अब जेडीयू में कुछ भी नहीं है। वह शून्य हो चुकी है। शून्य को तोड़िएगा तो उसमें से क्या निकलेगा। अब टूट-फूट का कोई मामला नहीं है, खाली घर है अब। उन्होंने ललन सिंह के बयान पर निशाना साधते हुए बिना किसी का नाम लिए कहा कि नीतीश कुमार के बोलने के बाद भी अब कोई व्यक्ति कह रहा है, तो जो वे बोल रहे हैं वही सही है। कल तक जो सर्वमान्य नेता थे उसी पर प्रश्नचिन्ह लगा रहे हैं।

गौरतलब है कि नीतीश कुमार आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव को 2025 में महागठबंधन का नेतृत्व करने की बात कह चुके हैं, जबकि सोमवार को पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि 2025 का 2025 में तय होगा। कुशवाहा ने के सी त्यागी के एक बयान पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि जेडीयू के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दिल्ली के लाल किला पर देखना चाहते थे और पार्टी के बड़े नेता केसी त्यागी कहते हैं कि 2030 तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में रहेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia