मथुरा में हिस्ट्रीशीटर को BJP ने बनाया नगर संयोजक, शहर में लगे सवाल खड़े करने वाले पोस्टर, विपक्ष ने बोला हमला

पुलिस के मुताबिक राजू यादव के खिलाफ मथुरा के विभिन्न थानों में हत्या के प्रयास, लूट और डकैती समेत करीब 16 आपराधिक मामले दर्ज हैं। यादव का नाम कोतवाली थाने के फ्लाई शीट चार्ट में अंकित है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मथुरा में कथित हिस्ट्रीशीटर हरि शंकर उर्फ राजू यादव को बीजेपी का नगर संयोजक बनाए जाने पर सवाल खड़े करने वाले पोस्टर लगाए गए हैं।

पोस्टर में लिखा है, "क्या बीजेपी में अच्छे कार्यकर्ताओं की कमी है? क्या मथुरा इनके द्वारा लूटा जाएगा? ऐसे में क्या बीजेपी मोदी, योगी, वाजपेयी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपने को पूरा कर पाएगी?" कुछ पोस्टर शहर के संयोजक के रूप में एक हिस्ट्रीशीटर को नियुक्त करने के लिए बीजेपी नेतृत्व को बधाई भी देते हैं।

पुलिस के मुताबिक यादव के खिलाफ मथुरा के विभिन्न थानों में हत्या के प्रयास, लूट और डकैती समेत करीब 16 आपराधिक मामले दर्ज हैं। यादव का नाम कोतवाली थाने के फ्लाई शीट चार्ट में अंकित है, जहां पर निगरानी के लिए क्षेत्र के एक सर्कल अधिकारी की मंजूरी के बाद अपराधियों के नाम रखे जाते हैं।

पार्टी के जिलाध्यक्ष मधु शर्मा और नगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने इस विवादास्पद नियुक्ति पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

कांग्रेस महासचिव श्याम सुंदर उपाध्याय ने कहा कि बीजेपी ऐसी पार्टी है जो इस तरह के लोगों से भरी हुई है और इसमें कोई नई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी एक दोमुंहे वाली पार्टी है जो कुछ कहती है लेकिन ठीक इसके उलट करती है और हिस्ट्रीशीटर की नियुक्ति इसका सबूत है।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लोकमणि जादोन ने दावा किया कि लगभग 125 ऐसे लोग पार्टी से जुड़े हैं, जिनमें विधायक और संगठन के पदाधिकारी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें जरूरत पड़ने पर समाज में डर पैदा करने के लिए ऐसे लोगों की जरूरत है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia