योगी के दावों पर उनके ही मंत्री का चला फावड़ा, राजभर ने कहा, नहीं हो रहा कोई काम अब जनता भगवान भरोसे

योगी आदित्यनाथ की सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। वाराणसी के सिंधोरा में अपने मकान के सामने की सड़क नहीं बनने पर उन्होंने कहा कि जब एक मंत्री के घर के सामने की सड़क नहीं बन सकती, तो जनता क्या होगा।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अपनी ही सरकार से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 6 महीने पहले सड़क बनाने के लिए प्रस्ताव दिया था, लेकिन अभी तक इस पर सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने आगे कहा कि जब एक मंत्री के घर सड़क नहीं बन सकती, तो जनता भगवान भरोसे है। वाराणसी के सिंधोरा स्‍थित पैतृक गांव फतेहपुर वाले मकान के सामने दोनों बेटों के साथ हाथ में फावड़ा लिए सड़क बनाने में जुट गए हैं। कैबिनेट मंत्री को सड़क बनाने के लिए मिट्टी फेंकते देख आसपास के लोग जुट गए। कुछ लोगों ने इसकी तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दीं।

योगी के दावों पर  उनके ही मंत्री का चला फावड़ा, राजभर ने कहा, नहीं हो रहा कोई काम अब जनता भगवान भरोसे

राजभर के बेटे अरविंद राजभर शादी 21 जून को हुई है और रविवार यानि 24 जून को वाराणसी स्थित उनके पैतृक निवास पर रिसेप्शन होना है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री और केंद्रीय मंत्रियों के आने की संभावना है। ओमप्रकाश राजभर के छोटे बेटे ने कहा कि 500 मीटर सड़क बनाने के लिए लगभग 6 महीने पहले प्रस्ताव दिया गया था, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

अपनी ही सरकार के नीतियों के खिलाफ अक्सर मोर्चा खोले रहने वाले ओमप्रकाश राजभर अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। उन्होंने राज्य सरकार के अधिकारियों पर मनमानी करने और जनप्रतिनिधियों की बात नहीं सुनने का आरोप लगाया था और इस मुद्दे पर सरकार को जमकर घेरा था।

उन्होंने योगी सरकार पर जातिगत भेदभाव करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी भी जाति देखकर टिकट देती है और मंत्री बनाती है। इसके अलावा उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में खुद को उपेक्षित महसूस करने का भी आरोप लगा चुके हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia