BJP विधायक ने दी धमकी, कहा- अगर पार्टी ने मुझे निकाला तो कोरोना में हुए हजारों करोड़ के घोटाले कर दूंगा उजागर

बीजेपी विधायक बसनगौड़ा पाटिल यत्नाल ने कहा कि बीएस येदियुरप्पा सरकार के दौरान 40 हजार करोड़ रुपये का गबन किया गया है। उन लोगों ने प्रत्येक कोरोना मरीज के लिए 8 से 10 लाख रुपए का बिल बनाया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक बीजेपी की उसी के विधायक ने फजीहत कर दी है। बीजेपी विधायक बसनगौड़ा पाटिल यत्नाल ने धमकी दी है कि अगर पार्टी ने उन्हें निकाला तो जितने भी उनकी सरकार (यदुरप्पा सरकार) के दौरान भष्ट्राचार हुए हैं, उन्हें वह उजागर कर देंगे। विधायक यत्नाल ने कहा कि वह उन लोगों के नाम सामने लाएंगे, जिन्होंने पैसा लूटा और कई संपत्तियां बना लीं। उन्होंने कहा कि बीएस येदियुरप्पा सरकार के दौरान 40 हजार करोड़ रुपये का गबन किया गया है। उन लोगों ने प्रत्येक कोरोना मरीज के लिए 8 से 10 लाख रुपए का बिल बनाया।

बीजेपी विधायक बसनगौड़ा पाटिल यत्नाल ने अपनी ही पूरवर्ती सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि उस समय हमारी सरकार थी, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सत्ता में किसकी सरकार थी। चोर तो चोर हैं। पाटिल ने यह भी आरोप लगाए कि येदियुरप्पा सरकार ने कोरोना महामारी के समय 45 रुपए के मास्क के दाम 485 रुपये रखे थे।

यदुरप्पा सरकार पर गंभीर आरोल लगाते हुए पाटिल ने आगे कहा, “बेंगलुरु में 10 हजार बेड्स की व्यवस्था की गई थी। इसके लिए किराए पर 10 हजार बेड मंगाए गए थे। मुझे जब कोरोना हुआ था तो मणिपाल अस्पताल ने पांच लाख 80 हजार रुपए मांगे थे। गरीब आदमी इतने पैसे कहां से लाएगा।"

बीजेपी विधायक द्वारा अपनी ही पार्टी पर गंभीर आरोल लगाए जाने के बाद  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायक के इन आरोपों ने हमारे पहले के सबूतों को और पुख्ता कर दिया है। बीजेपी सरकार '40% कमीशन सरकार' थी। अगर हम बीजेपी विधायक यतनाल के आरोप पर विचार करें तो ऐसा लगता है कि भ्रष्टाचार हमारे अनुमान से 10 गुना बड़ा है। सीएम ने कहा कि बीजेपी के मंत्रियों का समूह जो हमारे आरोप पर हंगामा करते हुए सदन से बाहर आए थे वे अब कहां छिपे हैं?

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;