यूपी: हाई कोर्ट में बीजेपी विधायक की बेटी के दलित पति की पिटाई, कोर्ट का साक्षी-अजितेश को सुरक्षा देने का आदेश

बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा से शादी करने वाले अजितेश कुमार की आज इलादबाद हाई कोर्ट मेंपिटाई होने की जानकारी सामने आई है। दूसरी ओर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने यूपी पुलिस को सुरक्षा देने का आदेश दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और उनके पति अजितेश कुमार की शादी पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है। अब अजितेश कुमार के साथ इलाहाबाद हाई कोर्ट में मारपीट की गई है। इस बात की पुष्टि उनके वकील ने की है। दरअसरल बीजेपी के बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश की शादी को लेकर आज इलाहाबाद हाई कोर्ट में अपनी सुरक्षा को लेकर पहुंचे थे। उनकी सुरक्षा की याचिका पर सुनवाई होनी थी। जहां अजितेश के साथ एक काले कपड़े पहने हुये युवक ने मारपीट की। दूसरी ओर कोर्ट ने सुरक्षा देने के निर्देश दिए हैं।

साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार के वकील ने कहा, “हाईकोर्ट ने पुलिस को उन्हें सुरक्षा देने के निर्देश दिए हैं। सिर्फ अजितेश के साथ मारपीट की गई। अभी नहीं पता चला है कि वे लोग कौन थे। लेकिन इससे यह साबित होता है कि उनकी जान को खतरा है, जिसकी वजह से वे सुरक्षा मांग रहे हैं।” वकील का कहना है कि वो कोर्ट चेंबर के अंदर थे, जब वो शोर-शराबा सुनकर बाहर आये तो उन्होंने देखा कि अजितेश की कुछ लोग पिटाई कर रहे थे।

गौरतलब है कि दलित युवक अजितेश से शादी करने वाली विधायक की बेटी साक्षी ने इससे पहले पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी और अपनी जान को खुद के पिता से खतरा बताया था। विधायक की बेटी साक्षी का अजितेश कुमार के साथ वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो के माध्यम से दोनों ने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार की थी कि उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है और ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाय। साक्षी ने आरोप लगाया था कि सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं।

लोकप्रिय