लखनऊ के बीजेपी विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना से निधन, पत्नी और बेटा भी संक्रमित

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बीजेपी विधायक सुरेश श्रीवास्तव का शुक्रवार को कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया। उनका इलाज पीजीआई में चल रहा था, जहां वह एक हफ्ते से वेंटिलेटर पर थे। दिवंगत विधायक की पत्नी और बेटा भी संक्रमित हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की राजधानी लख़नऊ में पश्चिमी क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना के कारण निधन हो गया है। कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से बीते 15 दिनों से पीजीआई में उनका इलाज चल रहा था। हालत खराब होने पर बीते 7 दिनों से वे वेंटिलेटर पर थे। बीजेपी विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने 76 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली है।

बीजेपी विधायक सुरेश श्रीवास्तव लगभग 15 दिन पहले कोरोना संक्रमित हुए थे। बीजेपी विधायक के साथ ही उनके निजि सचिव भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। इस समय दिवंगत विधायक की पत्नी और उनके पुत्र भी संक्रमित हैं। दोनों का इलाज चल रहा है।


बीजेपी विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता सुरेश श्रीवास्तव के निधन पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने गहरा शोक व्यक्त किया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए बीजेपी विधायक की मौत पर दुख जताया और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। हर दिन के साथ मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। क्या आम और क्या खास, किसी को भी ये जानलेवा वायरस नहीं छोड़ रहा है। आज दिन में ही सत्तारूढ़ बीजेपी के औरैया से विधायक रमेश चंद्र दिवाकर का कोरोना से निधन हो गया। आज एक दिन में बीजेपी के दो विधायकों की कोरोना से मौत हो गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia