मध्य प्रदेश में BJP विधायक ने बताया जान को खतरा, अपनी ही सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

विदिशा की सिरोंज विधानसभा सीट से विधायक उमाकांत शर्मा ने कहा है कि कुछ पुराने अधिकारी और कर्मचारी जिनके खिलाफ मेरी शिकायत पर कार्रवाई हुई है, कुछ अवैध बिल्डर और राजनीतिक विद्वेश रखने वाले लोग मेरे खिलाफ षड़यंत्र कर रहे हैं। कभी भी मेरी हत्या हो सकती है।

मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक ने बताया जान को खतरा
मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक ने बताया जान को खतरा
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के विधायक उमाकांत शर्मा ने अपनी जान को खतरा बताते हुए अपनी ही पार्टी की शिवराज सरकार पर सुरक्षा मुहैया नहीं कराने का आरोप लगाया है। इस पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने तंज कसते हुए कहा कि जब विधायक ही सुरक्षित नहीं तो बहन-बेटियों के हाल को समझा जा सकता है।

विदिशा जिले की सिरोंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक उमाकांत शर्मा ने एक बयान में कहा है कि कुछ पुराने अधिकारी और कर्मचारी जिनके खिलाफ मेरी शिकायत पर नियमानुसार कार्रवाई हुई है, कुछ अवैध बिल्डर और राजनीतिक विद्वेश रखने वाले लोग मेरे खिलाफ षड़यंत्र रह रहे हैं, षड़यंत्र कर चुके हैं। इतना ही नहीं मुझे जान से भी खत्म करना चाहते हैं।


बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा ने आगे कहा कि इस संबध में उनकी ओर से शासन को लिखित में शिकायत दी जा चुकी है, लेकिन मेरी सुरक्षा के प्रति स्थानीय पुलिस, थाना सिरोंज और अनुविभाग सिरोंज लटेरी की पुलिस और जिला पुलिस बिल्कुल सावधान नहीं है, कभी भी मेरी हत्या हो सकती है।

बीजेपी विधायक के बयान के वीडियो को साझा करते हुए कांग्रेस के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट कर कहा, मध्य प्रदेश में जब सरकार के विधायक ही अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे तो आमजन, बहन-बेटियों की सुरक्षा का क्या हाल है, यह समझा जा सकता है। यह व्यापमं के माफिया रहे स्व. लक्ष्मीकांत शर्मा के भाई और सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia