'पिता के इलाज के लिए CM योगी को करता रहा फोन, मजाल जो किसी ने फोन उठाया हो' BJP MLA की मौत पर छलका बेटे का दर्द

BJP एमएलए केसर सिंह गंगवार की मौत पर परिवार वाले अपनी ही बीजेपी सरकार पर आगबबूला हैं। अपने पिता की मौत पर केसर सिहं गंगवार के बेटे विशाल गंगवार ने यूपी और केंद्र सरकार दोनों को आड़े हाथों लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार स्वास्थ्य सुविधाओं के भले ही लाखों दावे कर ले, लेकिन जमीनी हकीकत बिल्कुल अलग है। सोचिए जिस राज्य में आम दिनों में ही लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता हो, वहां कोरोना काल में क्या हाल हो रहा होगा। जी हां यूपी कोरोना से बेहाल है। राज्य के अलग अलग हिस्सों से आ रही तस्वीरें यही बयां कर रही है। आम तो छोड़िये यहां खास लोगों तक को मदद नहीं मिल रही है।

ताजा मामला बरेली का है जहां यूपी में बीजेपी के एक और विधायक कोरोना के शिकार हो गए। नवाबगंज के एमएलए केसर सिंह गंगवार की मौत पर परिवार वाले अपनी ही बीजेपी सरकार पर आगबबूला हैं। अपने पिता की मौत पर केसर सिहं गंगवार के बेटे विशाल गंगवार ने यूपी और केंद्र सरकार दोनों को आड़े हाथों लिया है।

विशाल ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा- "क्या यही है यूपी सरकार अपने ही विधायक का नहीं करा पा रही इलाज। मैंने कई बार मुख्यमंत्री कार्यालय को फोन किया, मगर मजाल है जो फोन उठा लिया गया हो। धन्य है यूपी सरकार और धन्य हैं मोदीजी। एक विधायक का ये हाल है तो आम जनता कितनी बेहाल होगी ये समझना मुश्किल नहीं। आपको बता देंस बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार की बीते दिन कोरोना से मौत हो गई। यूपी में वो बीजेपी के ऐसे तीसरे विधायक हैं, जिनकी कोरोना महामारी ने जान ले ली है। केसर सिंह गंगवार की कोरोना रिपोर्ट 18 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

गौरतलब है कि यूपी में कोरोना वायरस से बीजेपी के तीन नेताओं की जान जा चुकी है। विधायक रमेश दिवाकर और विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना से पहले ही निधन हो चुका है, और अब केसर सिंह गंगवार की भी कोरोना से मौत हो गई है। बता दें, केसर सिंह गंगवार बरेली के नवाबगंज विधानसभा से विधायक थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia