गोवा में आएगा सियासी भूचाल, बीजेपी विधायक का बड़ा बयान, कहा- जब तक पर्रिकर हैं, तभी तक सरकार है सुरक्षित

गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर और बीजेपी विधायक माइकल लोबो ने कहा है कि जिस दिन मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इस्तीफा देंगे उसी दिन से राज्य में राजनीतिक संकट की शुरुआत हो जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर और बीजेपी विधायक माइकल लोबो का बयान एक सियासी भूचाल की ओर इशारा कर रहा है। उन्होंने कहा, “ गोवा में बीजेपी पार्टी की सरकार तभी तक सुरक्षित है, जब तक मनोहर पर्रिकर राज्य के मुख्यमंत्री हैं। जिस दिन मनोहर पर्रिकर गद्दी छोड़ देते हैं, या उन्हें कुछ हो जाता है, राज्य में सियासी संकट पैदा हो जाएगा।” उन्होंने आगे कहा कि जब तक मनोहर पर्रिकर मुख्यमंत्री हैं, कोई संकट नहीं है।

उन्होंने आगे कहा, “गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर बहुत बीमार हैं। लोगों को समझना होगा कि वह बीमार हैं। जो बीमारी उन्हें है, उसका कोई उपचार नहीं है। भगवान की कृपा है, वह अब तक जिंदा हैं। भगवान ने उन्हें काम करते रहने का आशीर्वाद दिया है।”

हाल ही में बीजेपी विधायक माइकल लोबो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करने के बाद लेकर चर्चा में आए थे। उन्होंने कहा था, “बीमार चल रहे हमारे मुख्यमंत्री की तबीयत का हाल जानने के लिए विशेष दौरे पर राहुल गांधी आए। उनकी सादगी और विनम्रता को सभी गोवावासियों और भारतीयों को सराहना करनी चाहिए। वे एक बहुत ही सरल व्यक्ति हैं और उनके जैसे नेता की गोवा और भारत को आवश्यकता है।” हालांकि माइकल लोबो की इस तारीफ से बीजेपी के कई नेता नाराज हो गए थे।

बता दें कि पिछले साल फरवरी से गोवा के मुख्यमंत्री पैंक्रिएटिक कैंसर से पीड़ित हैं। पिछले नौ महीने से वह गोवा, मुंबई, न्यूयार्क और दिल्ली के अस्पतालों में भर्ती होते रहे हैं। उनका स्वास्थ्य बुरी तरह से गिर गया है।

Published: 5 Feb 2019, 11:32 AM
लोकप्रिय