यूपी: सरकारी योजनाओं की जानकारी देने पहुंचे बीजेपी विधायक नहीं दे पाए ‘पीएम मुद्रा योजना’ के बारे में जवाब

यूपी के बांदा से बीजेपी विधायक राजकरन कबीर रात्रि चौपाल में एक युवक को प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के बारे में नहीं बता पाए। जब युवक ने इस योजना के बारे में उनसे जानकारी मांगी तो उन्होंने कहा कि इस योजना के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की नरैनी सीट से बीजेपी विधायक गुरुवार रात को चौपाल कार्यक्रम में उस समय असहज हो गए, जब एक शिक्षित बेरोजगार युवक अमित कुमार ने उनसे प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के बारे में जानना चाहा, लेकिन बीजेपी विधायक युवक को योजना के बारे में कुछ नहीं बता पाए। उन्होंने युवक से सिर्फ इतना कहा, “मुझसे बाद में व्यक्तिगत रूप से मिलिए, यहां इसकी जानकारी नहीं दी जा सकती।”

एक अन्य युवक प्रेमदीप रैकवार ने अमित का समर्थन करते हुए कहा, "विधायक जी यहां अगर बता देंगे तो सबको जानकारी हो जाएगी।" तब विधायक ने जवाब दिया कि प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

हालांकि शुक्रवार को यानी आज विधायक कबीर ने कहा कि उस समय दूसरे मुद्दों पर चर्चा हो रही थी, तभी युवक ने बीच में प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के बारे में सवाल किया था, इसलिए कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

बता दें कि बीजेपी विधायक और सांसद अधिकारियों के साथ रात्रि चौपाल कार्यक्रमों के जरिए केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जनता से रूबरू होकर दे रहे हैं। इस सिलसिले में गुरुवार रात को अतर्रा कस्बे के बूटूबाई आवासीय विद्यालय में आयोजित चौपाल में बीजेपी विधायक राजकरन कबीर ने शिरकत की थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia