हालात

सत्ता के नशे में चूर बीजेपी सांसद ने सिपाही को जड़ा थप्पड़, दी धमकी, पीड़ित ने दर्ज कराई शिकायत

यूपी के लखीमपुरखीरी में सिपाही श्याम सिंह को बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने कथित तौर पर थप्पड़ जड़ दिया। पीड़ित श्याम सिंह का कहना है कि वो 9 जून को एस्कॉर्ट ड्यूटी पर थे। उस दौरान रेखा वर्मा ने बिना किसी कारण उन्हें अपमानित करने वाला बयान दिया, थप्पड़ जड़ा और चलते बनीं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया 

नवजीवन डेस्क

यूपी में बीजेपी नेता सत्ता के नशे में चूर है। ताजा मामला यूपी के धौरहरा लोकसभा क्षेत्र से देखने को मिला। जहां बीजेपी सांसद रेखा वर्मा पर पुलिस के एक सिपाही ने थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। लखीमपुर की मोहम्मदी कोतवाली में तैनात सिपाही श्याम सिंह ने मुकदमा दर्ज करवाने के लिए कोतवाली में तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने बीजेपी सांसद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मोहम्मदी कोतवाली के सिपाही श्याम सिंह ने बताया कि सांसद रेखा वर्मा मोहम्मदी में बीजेपी के एक कार्यकर्ता सम्मान समारोह से वापस जा रही थीं। इस दौरान मोहम्मदी कोतवाली पुलिस की एक गाड़ी उनको स्कॉर्ट कर रही थी। इस स्कॉर्ट में शामिल सिपाही श्याम सिंह का आरोप है कि धौरहरा सांसद ने बीच रास्ते में उसको थप्पड़ रसीद कर दिया। साथ ही वर्दी उतारने की धमकी दे डाली।

पीड़ित श्याम सिंह का कहना है कि वो 9 जून को एस्कॉर्ट ड्यूटी पर थे। उस दौरान रेखा वर्मा ने बिना किसी कारण उन्हें अपमानित करने वाला बयान दिया, थप्पड़ जड़ा और चलते बनीं। उन्होंने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है और उम्मीद है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। बता दें कि इस संबंध में पुलिस ने बीजेपी सांसद रेखा वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं बीजेपी सांसद रेखा वर्मा का कहना है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। मोहम्मदी कोतवाली की पुलिस अवैध खनन करा रही है। उसके इंस्पेक्टर पर कार्रवाई करने के लिए शासन को लिखा गया है। ये सब बातें पुलिस अपने बचाव के लिए कर रही है।

Published: 11 Jun 2019, 10:32 AM
लोकप्रिय