बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, कहा, भगवान राम भी आ जाएं तो नहीं रुक सकतीं रेप की घटनाएं

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि यह सभी का धर्म है कि समाज के सभी लोगों को अपना परिवार समझें, सभी को अपनी बहन समझने के धर्म का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि संस्‍कार के बल पर ही रेप की घटनाओं पर काबू पाया जा सकता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में बढ़ती रेप की घटनाओं पर लगाम लगे इसे लेकर जनता सत्ताधारी बीजेपी की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है। लेकिन बीजेपी के नेता रेप की घटनाओं पर लगमा कसने की उपाय करने के बजाय उलटा सीधा बयान दे रहे हैं। उत्तर प्रदेश के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने रेप की बढ़ती घटनाओं पर विवादित बयान दिया है। विधायक सुरेंद्र सिंह ने देश में दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर कहा है कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भगवान राम भी आ जाएंगे तो इन घटनाओं पर काबू पाना संभव नहीं है।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने दुष्कर्म की घटनाओं पर काबू पाने का उपाय भी बताया। उन्होंने कहा, “यह सभी का धर्म है कि समाज के सभी लोगों को अपना परिवार समझें, सभी को अपनी बहन समझने के धर्म का पालन करना चाहिए। संस्‍कार के बल पर ही इन घटनाओं पर काबू पाया जा सकता है।”

यह कोई पहली बार नहीं है जब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया है। इस पहले भी वे कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। 5 जून, 2018 को एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि अधिकारियों से अच्छा चरित्र तो वेश्याओं का होता है। उन्होंने कहा था कि वेश्याएं पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं, पर अधिकारी तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे की नहीं, इसकी कोई गारंटी ही नहीं होती।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 08 Jul 2018, 10:12 AM