योगी सरकार में बीजेपी विधायक के विवादित बोल, ‘हर हिंदू पैदा करे 5 बच्चे तभी बचेगा हिंदुत्व’

यूपी के बैरिया सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक और विवादित बयान दिया है। सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि हिंदुओं की आबादी में इजाफा होना चाहिए और इसके लिए जरूरी है कि सभी हिंदू कम से कम पांच बच्चे पैदा करें।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में हिंदू-मुस्लिम जनसंख्या को लेकर जारी विवाद में बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर देश में हिंदुत्व को सुरक्षित रखना है तो हमें पांच बच्चे पैदा करने होंगे। सुरेंद्र सिंह बलिया के बैरिया विधानसभा सीट से विधायक हैं।

उन्होंने आगे कहा कि देश में हिंदू धर्म और आबादी बची रहे इसके लिए सभी को पांच बच्चे पैदा करने होंगे। उन्होंने कहा, “हर महंत की इच्छा है कि हिंदू धर्म के लोग कम से कम पांच बच्चे पैदा करें। यही एकमात्र तरीका है जिससे कि हमारा हिंदुत्व बचा रहेगा।”

इससे पहले भी विधायक सुरेंद्र सिंह कई बार अपने बयानों के कारण चर्चा में रह चुके हैं। इससे पहले उन्होंने रेप को लेकर भी विवादित बयान दिया था। देश में जारी तमाम रेप की घटनाओं को लेकर कहा था कि अगर आज भगवान राम भी होते तो वह भी रेप जैसी घटनाओं को होने से नहीं रोक सकते थे।

5 जून, 2018 को एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि अधिकारियों से अच्छा चरित्र तो वेश्याओं का होता है। उन्होंने कहा था कि वेश्याएं पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं, पर अधिकारी तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे की नहीं, इसकी कोई गारंटी ही नहीं होती।

अप्रैल महीने में उन्होंने गैंगरेप मामले में आरोपी उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में भी बयानबाजी की थी। उन्होंने कहा था कि कोई भी व्यक्ति 3 बच्चों की मां से रेप नहीं कर सकता। उनके इस बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया था।

विधायक सुरेंद्र सिंह ने अप्रैल महीने में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शूर्पणखा बताया था। उन्होंने कहा था कि बंगाल की सड़कों पर लोगों को मारा जा रहा है और वह मुख्यमंत्री होकर भी कुछ नहीं कर रही हैं। बंगाल में हिंदू सुरक्षित नहीं हैं, अगर ऐसा ही चलता रहा तो वहां भी जम्मू-कश्मीर जैसे हालात हो जाएंगे।

1 मई, 2018 को रेप की घटनाओं पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मोबाइल का इस्तेमाल करने और आजाद घूमने की वजह से देश में लड़कियां रेप का शिकार हो रही हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 26 Jul 2018, 11:29 AM