बीजेपी विधायक की धमकी, कहा, राम मंदिर निर्माण के लिए 25 नवंबर को दोहराया जा सकता है 1992 का इतिहास

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं 25 नवंबर को अपने सर्मकों के साथ वीएचपी की धर्मसभा में शामिल होने जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर अगर हालात बिगड़ते हैं या संविधान को हाथ में लेने की नौबत आई तो वे इससे भी पीछे नहीं हटेंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर 25 नवंबर को आयोजित होने वाले वीएचपी के धर्मसभा से पहले माहौल गरमाने लगा है। इस बीच मंदिर निर्माण के मुद्दे पर बीजेपी नेता और विधायक भड़काऊ बयान देने से बाज नहीं आ रहे हैं। अक्सर अपने बयनों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने भड़काऊ बयान दिया है। उन्होंने कहा, “25 नवंबर 2018 को अयोध्या में भारी संख्या में रामभक्त जुट रहे हैं, अगर जरूरत पड़ी तो 1992 का इतिहास दोहराया जाएगा और संविधान तोड़ कर करोड़ों हिन्दुओं के आस्था के लिए राम मंदिर बनाया जाएगा।”

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं 25 नवंबर को 5 हजार लोगों के साथ वीएचपी की धर्मसभा में शामिल होने जा रहा हूं। उन्होंने यह भी कहा कि मंदिर निर्माण को लेकर अगर हालात बिगड़ते हैं या संविधान को हाथ में लेने की नौबत आई तो वे इस बात से भी पीछे नहीं हटेंगे।

गौरतलब है कि 25 नवंबर को विश्व हिंदू परिषद ने राम मंदिर के निर्माण के मुद्दे पर धर्मसभा बुलाई है, जिसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। वीएचपी ने दावा किया है कि इस इस धर्मसभा में 1 लाख से ज्यादा लोग जुटेंगे। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी 24 नवंबर को अयोध्या पहुंच रहे हैं। शिवसेना लगातार राम मंदिर के मुद्दे को उठा रही है और इस मुद्दे पर मोदी सरकार को घेर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */