बीजेपी विधायक ने मोदी और योगी को बताया भगवान का दूत, कहा- ये हिन्दूवादी जड़ों को कमजोर नहीं होने देंगे

अपने बयानों को लेकर अक्सर मीडिया के सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि जहां हिन्दूवादी लोग कमजोर हैं वहां भारत के सिद्धांत और सभ्यता अत्यन्त ही दुर्बल है। लेकिन भारत में भगवान ने योगी और मोदी के रूप में दो दूत भेजे हैं जो यहां हिन्दूवादी जड़ों को कमजोर नहीं होने देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले यूपी के बलिया की बैरिया सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पीएम मोदी और सीएम योगी को भगवान का दूत बताया है।

उन्होंने कहा, “मोदी जी और योगी जी ने अवतार के रूप में भगवान ने भेज दिया है। मैं तो बार-बार कह रहा हूं कि मान लीजिए देश के कायाकल्प के लिए, हिंदुस्तान को हिदुत्व की विचारधारा से रंगीन बनाए रखने के लिए, भगवान ने योगी और मोदी को भेज दिया है।”

सुरेंद्र सिंह इतना ही पर नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, “देश सबल वहीं पर है जहां पर हिंदूवादी सोच के लोग ज्यादा है। जहां भी मुस्लिम या ऐसी सोच के लोग अधिक हैं वहां पर भारत का सिद्धांत और भारत की संस्कृति दुर्बल है। भारत और भारतीय पर विश्वास करने वाले कम हैं।”

यह कोई पहली बार नहीं है जब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया है। इस पहले भी वे कई बार विवादित बयान दे चुके हैं।

5 जून, 2018 को एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि अधिकारियों से अच्छा चरित्र तो वेश्याओं का होता है। उन्होंने आगे कहा था कि वेश्याएं पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं, पर अधिकारी तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे की नहीं, इसकी कोई गारंटी ही नहीं होती।

25 जुलाई 2018 को उन्होंने कहा था कि देश में हिंदू धर्म और आबादी बची रहे इसके लिए सभी को पांच बच्चे पैदा करने होंगे। उन्होंने कहा, “हर महंत की इच्छा है कि हिंदू धर्म के लोग कम से कम पांच बच्चे पैदा करें। यही एकमात्र तरीका है जिससे कि हमारा हिंदुत्व बचा रहेगा।”

अप्रैल महीने 2018: उन्होंने गैंगरेप मामले में आरोपी उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में भी बयानबाजी की थी। उन्होंने कहा था कि कोई भी व्यक्ति 3 बच्चों की मां से रेप नहीं कर सकता। उनके इस बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया था।

1 मई, 2018 को रेप की घटनाओं पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मोबाइल का इस्तेमाल करने और आजाद घूमने की वजह से देश में लड़कियां रेप का शिकार हो रही हैं।

Published: 30 Jul 2019, 5:01 PM
लोकप्रिय
next