BJP विधायक की खुली धमकी, कहा- अगर मुनव्वर फारूकी का शो हुआ तो कार्यक्रम स्थल को लगा देंगे आग, करेंगे पिटाई

बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने चेतावनी दी है कि अगर कॉमेडियन ने शो को आगे बढ़ाया तो वह उनकी पिटाई करेंगे और कार्यक्रम स्थल को जला देंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के हैदराबाद में प्रस्तावित शो ने एक बार फिर विवाद खड़ा कर दिया है, जब शहर के एक बीजेपी विधायक ने कार्यक्रम को रोकने और कलाकार को पीटने की धमकी दी। बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने चेतावनी दी है कि अगर कॉमेडियन ने शो को आगे बढ़ाया तो वह उनकी पिटाई करेंगे और कार्यक्रम स्थल को जला देंगे।

विवादास्पद विधायक का कॉमेडियन को धमकी देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि फारूकी ने उनके देवताओं पर मजाक बनाकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।

मुनव्वर द्वारा 20 अगस्त को हैदराबाद में अपने शो 'डोंगरी टू नोव्हेयर' की घोषणा करने के एक दिन बाद बीजेपी विधायक ने यह चेतावनी दी। उन्होंने पहले जनवरी में हैदराबाद में प्रदर्शन करने की योजना बनाई थी, लेकिन कोविड -19 मामलों में वृद्धि के कारण शो को रद्द करना पड़ा।

गोशामहल के विधायक ने कहा, "मैं इसे गंभीरता से कह रहा हूं। तेलंगाना में कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में हर कोई जानता है। मैं केटीआर से कह रहा हूं, अगर आप नहीं चाहते कि यह और खराब हो, तो हैदराबाद में कॉमेडियन को अनुमति न दें।"

बीजेपी नेता ने खुली धमकी देते हुए कहा: "देखिए अगर वे उन्हें आमंत्रित करते हैं तो क्या होगा। जहां भी कार्यक्रम होगा, हम जाएंगे और उन्हें पीटा जाएगा। जो कोई भी उन्हें जगह देगा, हम उसे जला देंगे। अगर कुछ गलत हो जाता है, केटीआर और सरकार और पुलिस अधिकारी जिम्मेदार होंगे।"

बीजेपी नेताओं ने जनवरी में इसी तरह की धमकी दी थी जब मुनव्वर ने प्रदर्शन करने की योजना बनाई थी। हालांकि, कोविड के मामलों में वृद्धि को देखते हुए सार्वजनिक समारोहों पर लगाए गए प्रतिबंधों के कारण शो को रद्द करना पड़ा।

फारूकी ने 22 दिसंबर, 2021 को अपने हैदराबाद शो की घोषणा की थी, जिसके कुछ दिनों बाद मंत्री केटीआर ने उन्हें एक खुला निमंत्रण दिया था। स्टैंड-अप कॉमेडियन ने पहले ट्वीट किया था कि उन्हें शहर में प्रदर्शन करने के लिए हैदराबाद से कई कॉल और मेल आ रहे थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 12 Aug 2022, 9:03 AM