मोदी कैबिनेट से हटाए गए बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी को किया फॉलो, जल्द पार्टी बदलने की छिड़ी चर्चा

मोदी कैबिनेट से इस्तीफा देने के बाद बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर अपने दुख का इजहार किया था। इस्तीफे के बाद सुप्रियो ने लिखा था कि इस्तीफा देने का निर्देश मिला तो इस्तीफा दे दिया। जिस तरह से उन्हें इस्तीफा देने के लिए कहा गया वह ठीक नहीं है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

मोदी कैबिनेट से हाल में हटाए गए पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। एक तरफ चर्चा है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटाए जाने से बाबुल सुप्रियो बीजेपी से नाराज चल रहे हैं और जल्द राजनीति को ही अलविदा कह सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ चर्चा सरगर्म है कि सुप्रियो टीएमसी के संपर्क में हैं।

मोदी कैबिनेट से हटाए गए बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी को किया फॉलो, जल्द पार्टी बदलने की छिड़ी चर्चा

इन सारी अटकलों के बीच अचानक उन्होंने आज ट्विटर पर टीएमसी को फॉलो करके चर्चाओं को और हवा दे दी है। बाबुल सुप्रियो ने टीएमसी के साथ ही बीजेपी से हाल ही में ममता की पार्टी में वापस गए मुकुल रॉय को भी फॉलो किया है, जिसने अटकलों को और तेज कर दिया है। बंगाल के सियासी गलियारों में चर्चा है कि बीजेपी से नाराज सुप्रियो टीएमसी के संपर्क में हैं।


बता दें कि मोदी कैबिनेट से इस्तीफा देने के बाद बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर अपने दुख का इजहार किया था। इस्तीफे के बाद सुप्रियो ने लिखा था कि इस्तीफा देने का निर्देश मिला तो इस्तीफा दे दिया। जिस तरह से उन्हें इस्तीफा देने के लिए कहा गया वह ठीक नहीं है। सुप्रियो के इस्तीफे के बाद बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी गुस्से का इजहार किया था।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने बाबुल सुप्रियो को टॉलीगंज विधानसभा सीट से चुनाव में उतारा था, लेकिन वो चुनाव हार गए थे। उन्हें भारी मतों से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से ही बीजेपी में उनकी पूछ घटती जा रही थी। बंगाल बीजेपी में भी वह अलग-थलग बताए जा रहे हैं। ऐसे में अब केंद्रीय मंत्री के पद से हटाने से उनकी नाराजगी और बढ़ गई है, जिससे उनके टीएमसी में जाने की चर्चा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia