वोट के लिए BJP सांसद का शर्मनाक बयान, ‘BJP को नहीं दिया वोट तो शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी आपके घरों में घुसेंगे...’

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा कहा ने कहा कि कल मोदी जी और अमित शाह जी बचाने नहीं आएंगे बचाने। आज अगर दिल्ली के लोग जाग जाएंगे तो अच्छा रहेगा। वह अपने आपको सुरक्षित आज भी महसूस करते हैं। वह तब तक केवल सुरक्षित महसूस करेंगे, जब तक मोदी जी देश के पीएम हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी और उसके नेता सबसे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं। बीजेपी के नेता आए दिन चुनावी सभाओं में शर्मनाक और समाज को बांटने वाला बयान दे रहे हैं। एक बार फिर बीजेपी के नेताओं ने दिल्ली की जनता को विकास के मुद्दे पर ठेंगा दिखाते हुए जनता को बांटने वाला बयान दिया है। दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा, “अरविंद केजरीवाल यह कहते हैं कि मैं शाहीन बाग के साथ हूं और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी कहते हैं कि मैं शाहीन बाग के साथ हूं। दिल्ली की जनता जानती है कि जो आग आज से कुछ साल पहले कश्मीर में लगी थी। जो कश्मीरी पंडित हैं, उनकी बहन बेटियों के साथ रेप हुआ था। उसके बाद में वह आग यूपी में लगती रही, हैदराबाद में लगती रही, केरल में लगती रही। आज वह आग दिल्ली के एक कोने में लगी है। वहां पर लाखों लोग इकट्ठे हो जाते हैं। वह आग कभी भी दिल्ली के घरों तक पहुंच सकती है। हमारे घर में पहुंच सकती है। यह दिल्ली वालों को सोच समझकर फैसला लेना पड़ेगा। यह लोग आपके घरों में घुसेंगे आपकी बहन बेटियों को उठाएंगे और उनके साथ रेप करेंगे। उनको मारेंगे।”

बीजेपी सांसद ने आगे कहा, “इसलिए आज समय है। कल मोदी जी नहीं आएंगे बचाने। कल अमित शाह जी नहीं आएंगे बचाने। आज समय है, आज अगर दिल्ली के लोग जाग जाएंगे तो अच्छा रहेगा। वह अपने आपको सुरक्षित आज भी महसूस करते हैं। वह तब तक केवल सुरक्षित महसूस करेंगे, जब तक देश के प्रधानमंत्री मोदी जी हैं। अगर देश का कोई और प्रधानमंत्री बन गया तो देश की जनता अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं करेगी।”


इससे पहले दिल्ली के विकासपुरी में बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को धमकी दी। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में 11 जनवरी को बीजेपी की सरकार बनते है एक घंटे के भीतर शाहीन बाग के धरनास्थल को खाली करा लिया जाएगा, वहां एक आदमी को भी नहीं रहने दिया जाएगा। प्रवेश वर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने ने यह भी कहा कि राजधानी में सरकारी जमीनों पर बनी मस्जिदों को भी ढहा दिया जाएगा।

दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है। इस बीच शाहीन बाग प्रदर्शन को बदनाम करने की बीजेपी नेताओं की कोशिश जारी है। बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि शाहीन बाग में जो लोग धरने पर बैठे हैं, उनमें ज्यादातर लोग बांग्लादेश और पाकिस्तान से आए हुए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 28 Jan 2020, 10:42 AM