लखनऊ: ‘नाइट क्लब’ का उद्घाटन कर बुरे फंसे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने ‘नाइट क्लब’ का उद्घाटन किया

‘नाइट क्लब’ के उद्घाटन पर विवादों में घिरने के बाद साक्षी महाराज खुद के बचाव में उतर गए हैं। बीजेपी सांसद का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि जिसका उन्होंने उद्घाटन किया वह ‘नाइट क्लब’ था।

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में ‘नाइट क्लब’ का उद्घाटन करने के बाद बीजेपी सांसद साक्षी महाराज विवादों में घिर गए हैं। लोग सोशल मीडिया पर बीजेपी सांसद की जमकर आलोचना कर रहे हैं। रविवार यानी 15 अप्रैल को उन्होंने लखनऊ के अलीगंज में ‘नाइट क्लब’ का उद्घाटन किया था। उद्घाटन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उद्घाटन से जुड़ी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

‘नाइट क्लब’ के उद्घाटन पर विवादों में घिरने के बाद साक्षी महाराज खुद के बचाव में उतर गए हैं। बीजेपी सांसद का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि जिसका उन्होंने उद्घाटन किया वह ‘नाइट क्लब’ था। साक्षी महाराज ने कहा कि उन्नाव जिले के रहने वाले वकील रज्जन सिंह चौहान उन्हें रेस्तरां का उद्घाटन कराने के लिए साथ ले गए थे। सांसद के मुताबिक, रेस्तरां के मालिक सुमित सिंह और अमित गुप्ता ने यह कहकर बुलाया था कि उन्हें रेस्तरां का उद्घाटन करना है।

बीजेपी सांसद ने पुलिस को चिट्ठी लिखकर पूरे मामले में रेस्तरां मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पुलिस में शिकायत की

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने पुलिस में शिकायत की

पुलिस को लिखी चिट्ठी में बीजेपी सांसद ने मांग की है कि रेस्तरां की जांच कराई जाए और अगर कुछ गलत पाया जाता है तो इसे बंद कराने के साथ दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

सबसे लोकप्रिय

अखबार सब्सक्राइब करें