BJP सांसद साक्षी महाराज ने किया भड़काऊ पोस्ट, लोगों से बोतलें और तीर जमा करने को कहा

अपने पोस्ट में साक्षी महाराज ने आगे लिखा है कि पुलिस बचाने नहीं आएगी, बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी, जब यह लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे, तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महारात ने एक विवादित सोशल मीडिया पोस्ट में लोगों को भीड़ के हमले से बचने के लिए अपने घरों में कोल्ड ड्रिंक की बोतलें और ओरिजिनल तीर कमान रखने की सलाह दी है। बीजेपी सांसद का यह पोस्ट ऐसे समय आया है, जब देश के कई हिस्सों में तनाव देखने को मिला है।

विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उन्नाव के सांसद ने फेसबुक पर लिखा, "आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है तो कर लीजिए, ऐसे मेहमानों के लिये कोल्ड ड्रिंक की एक दो पेटी, कुछ ओरिजनल वाली तीर कमान हर घर में होनी चाहिए। जय श्री राम।"


अपने संदेश के साथ, उन्होंने एक सड़क पर लाठियों से लैस लोगों की भीड़ की एक तस्वीर पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने लिखा, "पुलिस बचाने नहीं आएगी, बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी, जब यह लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे, तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा।"

साक्षी महाराज का पोस्ट दिल्ली के जहांगीरपुरी में 16 अप्रैल को हुई सांप्रदायिक झड़पों के मद्देनजर आया है। इससे पहले रामनवमी के मौके पर कई राज्यों से सांप्रदायिक हिंसा की खबरें आ चुकी हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia