BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की चोरी हुई कार बनारस से बरामद, दो गिरफ्तार, पूरे मामले का हुआ खुलासा

नड्डा की पत्नी की कार दक्षिण पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हुई थी। कार का ड्राइवर जोगिंदर सर्विस कराने के बाद गाड़ी को गोविंदपुरी लेकर आया था। वह अपने घर पर खाना खाने के लिए रुका था। इसी दौरान कार चोरी हो गई।

फोटोः @BJP4India
फोटोः @BJP4India
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई टोयोटा फॉर्च्यूनर कार को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने कार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी से बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि किवो क्रेटा कार से वह कार चोरी करने आए थे। उन्होंने बताया कि बडकल ले जाकर कार की नंबर प्लेट बदली दी थी। इसके बाद वह कार को अलीगढ़, लखीमपुर खीरी, बरेली, सीतापुर से लखनऊ होते हुए बनारस पहुंचे थे।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी कार को नागालैंड भेजने की तैयारी में थे। उन्होंने बताया कि इस कार की चोरी डिमांड पर की गई थी। नड्डा की पत्नी की कार दक्षिण पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हुई थी। कार का ड्राइवर जोगिंदर सर्विस कराने के बाद गाड़ी को गोविंदपुरी लेकर आया था। वह अपने घर पर खाना खाने के लिए रुका था। इसी दौरान कार चोरी हो गई।


कार चोरी होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया। जांच में अधिकारियों ने पाया कि चोर कार को गुरुग्राम की ओर लेकर गए थे। काफी कोशिश के बावजूद वह कार का पता नहीं लगा पा रहे थे। जांच के दौरान पुलिस ने अन्य कड़ियों को जोड़ा और अब पुलिस ने कार को बनारस से बरामद कर लिया है। कार इसी साल मार्च में ही चोरी हुई थी। चोरी की गई कार हिमाचल प्रदेश नंबर की है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia