दिल्ली में अतिक्रमण पर सियासत तेज, 'आप' कार्यालय के बाहर बने तीन शेड कमरों पर बीजेपी ने उठाए सवाल

दिल्ली में अतिक्रमण को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने आ गए हैं। बीजेपी ने आप के दिल्ली दफ्तरों के बाहर बने शेड कमरों को लेकर सवाल उठाते हुए इन्हें तोड़ने की मांग की है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

दिल्ली में अतिक्रमण का मुद्दा इतना सियासी रंग लेने लगा है कि अब तमाम पार्टियां एक दूसरे के पार्टी मुख्यालय, घरों तक पर हमला बोलने लगे हैं। दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने शनिवार को आम आदमी पार्टी कार्यालय के ठीक बाहर सड़क पर बनाये गये दो टीन शेड कमरों का मामला उठाया है। इस मसले को उठाते हुए उन्होंने कहा कि, अब समझ आता है कि 'आप' के नेता अतिक्रमण पर कार्रवाई का इतना विरोध क्यों करते हैं।

उन्होंने सीएम केजरीवाल से जवाब पूछा कि, वह बतायें की पार्टी ने सरकारी भूमि पर यह कब्जा कब और कैसे किया ? और वह तुरंत पी डब्लू डी विभाग को इस अवैध कब्जे को तोड़ने का आदेश दे।

दरअसल जहांगीरपुरी में अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलने के बाद दिल्ली के विभिन्न जगहों पर अतिक्रमण को हटाए जाने की बात कही जा रही है, वहीं आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर तमाम तरह के आरोप भी लगाए हैं।

अब बीजेपी प्रवक्ता ने कहा है कि, "कुछ दिनों से बांग्लादेशियों के द्वारा सरकारी भूमि पर अतिक्रमण पर निगम कार्रवाई के खिलाफ 'आप' के अभियान को देख दिल्ली की जनता स्तब्ध है। हम भी यह नही समझ पा रहे थे की खुद मुख्यमंत्री और पार्टी प्रवक्ता तक क्यों इतना बौखला रहे हैं, पर पार्टी कार्यालय के ठीक बाहर एक अतिक्रमण का मामला सामने आने से समझ आ गया है कि यह पार्टी सरकारी भूमी पर अतिक्रमण के समर्थन में क्यों है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia