बीजेपी की लिस्ट आने के बाद फूटा कार्यकर्ताओं का गुस्सा, बंगाल के कूचबिहार से निसिथ को टिकट देने पर बवाल

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार से निसिथ प्रमाणिक को उम्मीदवार बनाने से यहां के स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं में गुस्से की लहर है। निसिथ प्रमाणिक के नाम के ऐलान के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी की पहली लिस्ट जारी होते ही टिकट को लेकर कई जगहों पर कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है। ताजा मामला पश्चिम बंगाल के कूचबिहार का है। जहां से निसिथ प्रमाणिक को टिकट देने का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया है। पार्टी के कार्यकर्ता बीजेपी दफ्तर पहुंचे और जमकर हंगामा किया। निसिथ प्रमाणिक हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए हैं, और उन्हें पार्टी ने लोकसभा चुनाव में टिकट दे दिया।

बता दें कि बीजेपी ने 184 उम्मीदवारों की पहली सूची गुरुवार की शाम को जारी की। इस सूची में पश्‍चिम बंगाल के उम्मीदवारों का भी नाम है। पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष मेदिनीपुर से, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो आसनसोल से, कूचबिहार से निसिथ प्रमाणिक, अलीपुरदुरस से जॉन बरला, जलपाईगुड़ी से डॉ जयंत रे, राजगंज से देबोश्री चौधरी, बालूरघाट से डॉ सुकांता मजूमदार को टिकट दिया गया है। वहीं कार्यकर्ताओं में कूच बिहार के उम्मीदवार निसिथ प्रमाणिक को लेकर असंतोष है।

बता दें कि सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से शुरू होंगे और 19 मई तक चलेंगे। मतगणना 23 मई को होगी। देशभर में लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल, 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, छह मई, 12 मई और 19 मई को होंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 Mar 2019, 10:58 AM