CAA पर समर्थन के लिए बीजेपी ने जिस नंबर पर मांगी मिस्ड कॉल, उस पर मिल रहे नेटफ्लिक्स से लेकर सेक्स तक के ऑफर!

देश में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शनों के बीच बीजेपी ने इस कानून के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए एक टोलफ्री नंबर जारी किया है। बीजेपी ने देशवासियों से अपील की है कि वे इस नंबर पर मिसकॉल देकर सीएए के समर्थन में अपने आप को रजिस्टर करें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध-प्रदर्शन जारी है। विपक्षी दलों के साथ-साथ कई यूनिवर्सिटी के छात्र भी इस कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से देश में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शनों के बीच बीजेपी ने इस कानून के पक्ष में समर्थन जुटाने के लिए एक टोलफ्री नंबर जारी किया है। बीजेपी ने देशवासियों से अपील की है कि वे इस नंबर पर मिसकॉल देकर सीएए के समर्थन में अपने आप को रजिस्टर करें।

वहीं इस नंबर को लेकर ट्विटर पर कई तरह के पोस्ट भी डाले गए हैं। जिसमें कुछ पोस्ट अश्लील भी हैं। कहा जा रहा है कि ये सारे पोस्ट इसलिए लिए डाले गए हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग बीजेपी द्वारा जारी इस टोल फ्री नंबर पर मिसकॉल कर सकें। @samjawed65 नाम के एक ट्विटर हैंडल से ऐसे कुछ पोस्ट के स्क्रीन शॉट भी शेयर किए गए हैं। जिसमें से कुछ पोस्ट अश्लील हैं।

ऐसा ही एक पोस्ट डाला गया है बीइंग विनीता नामक एक ट्विटर हैंडल से। पोस्ट में लिखा गया है, ‘मैं खाली हूं फिलहाल, तुम्हारे कॉल का इंतजार है।‘ इस पोस्ट में बीजेपी द्वारा टोल फ्री नंबर डाला गया है। हालांकि, अब बीइंग विनीता नामक ट्विटर हैंडल पर यह पोस्ट नहीं है।

CAA पर समर्थन के लिए बीजेपी ने जिस नंबर पर मांगी मिस्ड कॉल, उस पर मिल रहे नेटफ्लिक्स  से लेकर सेक्स तक के ऑफर!

वहीं एक और ट्विटर हैंडल @RubyonASplurge से भी एक पोस्ट डाला गया है। जिसमें लिखा है, ‘बहुत ज्यादा ऊब चूकी हूं, मैं अपने सभी फॉलोवर्स से अपना नंबर शेयर करने को तैयार हूं। कॉल करें।‘ इस पोस्ट में भी बीजेपी का टोल फ्री नंबर डाला गया है। हालांकि अब इस अकाउंट को डिलीट कर दिया गया है।

इतना ही नहीं कुछ पोस्ट में तो इस नंबर पर मिसकॉल करने वालों को नेटफ्लिक्स का फ्री सबस्क्रिप्शन देने तक का वादा किया गया है। @MuralikrishnaE1 से ट्वीट किया गया कि इस नंबर पर कॉल करने वाले पहले 1000 लोगों को 6 महीने के लिए नेटफ्लिक्स का फ्री सबस्क्रिप्शन यूजरनेम और पासवर्ड के साथ दिया जाएगा। नेटफ्लिक्स ने इसे फेक बताया है। नेटफ्लिक्स
इंडिया की तरफ से ट्वीट कर कहा गया कि ‘यह अफवाह है। यदि आप मुफ्त नेटफ्लिक्स चाहते हैं, तो कृपया बाकी लोगों की तरह किसी और का आकउंट इस्तेमाल करें।’

इसी तरह से एक और ट्विटर हैंडल @WoCharLog से भी एक अश्लील पोस्ट शेयर किया गया है। इस पोस्ट में भी इसी नंबर का इस्तेमाल किया गया है। इस पोस्ट में लिखा है, ‘आपके शहर के 69 हॉट सिंगल्स आपके साथ सेक्स करना चाहते हैं।‘ पोस्ट में बीजेपी के टॉल फ्री नंबर पर कॉल करने के लिए कहा गया है।

CAA पर समर्थन के लिए बीजेपी ने जिस नंबर पर मांगी मिस्ड कॉल, उस पर मिल रहे नेटफ्लिक्स  से लेकर सेक्स तक के ऑफर!

वहीं @followaanchal ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘अकेले हो? मुझसे दोस्ती करोगे?’

ट्विटर पर इस तरह के ढेर सारे अश्लील और लुभावने पोस्ट डाले गए हैं। इन सभी पोस्ट में बीजेपी द्वारा जारी टोल फ्री नंबर डाला गया है। बीजेपी ने यह नबंर नागरिकता कानून के समर्थन में मिसकॉल देने के लिए जारी किया है।

CAA पर समर्थन के लिए बीजेपी ने जिस नंबर पर मांगी मिस्ड कॉल, उस पर मिल रहे नेटफ्लिक्स  से लेकर सेक्स तक के ऑफर!

बता दें कि नागरिकता कानून के खिलाफ चल रहे विरोध प्रदर्शन को देख कर बीजेपी लोगों को अपने पक्ष में करने के लिए कई तरह की कोशिशें कर रही है। इसी सिलसिले में यह टोल फ्री नंबर जारी किया गया है। इसके अलावा नागरिकता कानून पर लोगों से संपर्क करने और इस कानून के बारे में पूरी जानकारी देने के लिए भारतीय जनता पार्टी 5 जनवरी से जनसंपर्क अभियान भी शुरू करने जा रही है, इस अभियान से पहले ही भारतीय जनता पार्टी ने टोलफ्री नंबर पर मिस कॉल देकर लोगों से नागरिकता कानून के समर्थन में खुद को रजिस्टर करवाने की अपील की है।

लोकप्रिय