बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण, अस्पताल में भर्ती, संपर्क में आए कई नेताओं में हड़कंप

देश में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच बीजेपी के तेज-तर्रार प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना वायरस के लक्षण मिलने के बाद उनसे संपर्क में आए कई पार्टी नेताओं में हड़कंप है। बीजेपी के सूत्रों के मुताबिक, ऐसे नेता एहतियातन कोविड-19 की जांच कराने की तैयारी में हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा में कोरोना वायरस के लक्षण मिलने की खबर है। उन्हें फिलहाल गुरुग्राम के मेदांता मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, उनकी हालत सामान्य बताई जाती है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक पात्रा में कोविड 19 के लक्षण मिले हैं और उन्हें आईसीयू में रखा गया है।

टीवी चैनलों पर बीजेपी के सबसे चर्चित चेहरे संबित पात्रा में कोविड-19 के लक्षण मिलने की खबर पर बीजेपी के कई नेताओं में हड़कंप है। कई ऐसे नेता इस खबर से चिंतित हो गए हैं, जो हाल-फिलहाल में संबित पात्रा के संपर्क में आए थे। इनमें ज्यादातर बीजेपी के टीवी पैनलिस्ट हैं, जो बतौर प्रवक्ता न्यूज चैनलों के डिबेट में शामिल होते हैं। इस बीच बीजेपी के सूत्रों के मुताबिक, ऐसे नेता एहतियातन कोविड-19 की जांच कराने की तैयारी में हैं।

हालांकि, देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से संबित पात्रा का काफी पहले से लोगों से मिलना-जुलना कम हो गया था। वह टीवी चैनलों के दफ्तर में भी नहीं जा रहे थे, बल्कि अपने आवास या फिर पार्टी ऑफिस से ही वह टीवी डिबेट में लगातार भाग ले रहे थे। इस कारण से उनके संपर्क में आने वालों की संख्या कम रही है। लेकिन बीजेपी दफ्तर जाने से वहां लोगों से मिलने-जुलने से कई लोगों के संपर्क में आने की खबर है।

बता दें कि संबित पात्रा बीजेपी के ऐसे तेज-तर्रार प्रवक्ता हैं, जो टीवी चैनलों पर छाए रहते हैं। पात्रा सर्जन भी हैं। एमबीबीएस और मास्टर ऑफ सर्जरी (एमएस) जैसी डिग्री उनके पास हैं। कभी दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल में चिकित्सक के तौर पर नौकरी करने वाले संबित पात्रा बाद में बीजेपी के जरिए राजनीति के मैदान में उतरे। 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर वह ओडिशा की पुरी सीट से पिछला लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia