बिहार सत्ता परिवर्तन पर CM बघेल का मोदी सरकार पर हमला, कहा- जो झारखंड में सरकार गिराने वाले थे उनकी ही डूब गई सरकार

CM भूपेश बघेल ने कहा कि जदयू के अलग होने से बीजेपी के नेतृत्व वाला एनडीए (NDA) अब और कमजोर हुआ है। उन्होंने कहा कि NDA के प्रमुख साथी एक-एक करके साथ छोड़ते जा रहे हैं। पहले अकाली दल, फिर शिवसेना और अब JDU ने साथ छोड़ दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में हुए सत्ता परिवर्तन को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी प्रतिक्रिया दी है। सीएम बघेल ने कहा है कि बिहार में जो कुछ हुआ है वो 2024 में होने वाले सत्ता परिवर्तन के संकेत हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि झारखंड में सरकार गिराने की कोशिश करने वालों की खुद की सरकार डूब गई है।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें भूपेश बघेल ये कह रहे हैं कि ''वे (भाजपा) झारखंड में सरकार गिराने वाले थे अब खुद की सरकार डूब गई। जो दूसरे के लिए गड्ढा खोदता है वो कई बार खुद भी गिर जाता है। NDA के प्रमुख साथी एक-एक करके साथ छोड़ते जा रहे हैं। पहले अकाली दल, फिर शिवसेना और अब JDU ने साथ छोड़ दिया।''

CM बघेल ने सीएम नीतीश और तेजस्वी को दी बधाई

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि जदयू के अलग होने से बीजेपी के नेतृत्व वाला एनडीए (NDA) अब और कमजोर हुआ है। भूपेश बघेल ने सत्ता संभालने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बधाई भी दी है। भूपेश बघेल ने ट्वीटर पर लिखा, ''आदरणीय श्री नितीश कुमार जी को बिहार राज्य के मुख्यमंत्री और श्री तेजस्वी यादव जी को उप-मुख्यमंत्री के रूप में नई भूमिका के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं। बिहार में हुआ परिवर्तन 2024 का संकेत है. देश परिवर्तन के लिए तैयार है।''

मंगलवार को NDA से अलग हुए थे नीतीश कुमार

गौरतलब है कि मंगलवार को बिहार के सीएम और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलग होने की घोषणा की थी।बाद में आरजेडी, कांग्रेस और वामदलों के महागठबंधन ने नीतीश कुमार को अपना नेता चुन लिया।

नीतीश के राज्यपाल के सामने सात दलों के 164 विधायकों के दस्तखत वाला समर्थन पत्र सौंपते हुए सरकार बनाने का दावा पेश किया था। राज्यपाल ने बुधवार को नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री और तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;