दिल्ली पहुंचे लालू यादव का एलान- 2024 में सत्ता में नहीं आएगी बीजेपी, मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेंगे

लालू यादव का रविवार शाम को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलना तय है। उनके साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी होंगे। दोनों नेता 2024 में बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिशों और रणनीति पर कांग्रेस प्रमुख से चर्चा करेंगे।

फाइल फोटोः सोशल मीडिया
फाइल फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को पटना से दिल्ली पहुंचने पर कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार से बीजेपी का सफाया हो जाएगा। पटना हवाई अड्डे पर मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि 2024 में मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे। हम 2024 में भाजपा का सफाया कर देंगे।

लंबे इलाज के बाद लालू यादव पिछले महीने ही दिल्ली से पटना लौटे थे। आज फिर वो पटना से दिल्ली पहुंचे। उनका सोमवार को किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर जाने का कार्यक्रम है। इसी दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वे 2024 में पीएम मोदी को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे, तो उन्होंने कहा, "हां, हम उन्हें उखाड़ देंगे। मुझे कितनी बार यह कहने की जरूरत है?"


उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और मैं सोनिया गांधी से मिलेंगे। हम विपक्ष को एकजुट करने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर लालू यादव ने कहा, “अमित शाह परेशान हैं। वहां (बिहार) से उनकी सरकार का सफाया हो गया। 2024 में भी ऐसा ही होने वाला है। तो, वह इधर-उधर भाग रहे हैं और कह रहे हैं जंगल राज। जब वह गुजरात में थे तब उन्होंने क्या किया? जब वे थे तब जंगल राज था।”

बता दें कि आरजेडी प्रमुख का दिल्ली में रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलना तय है। उनके साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी होंगे। दोनों नेता 2024 में बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए की जा रही पहलों के बारे में कांग्रेस प्रमुख को जानकारी देंगे। रविवार को शाम छह बजे सोनिया गांधी से उनके आवास पर दोनों के मिलने का कार्यक्रम है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia