कूचबिहार में BJP नेता निशीथ प्रमाणिक की गाड़ी की चेकिंग से कार्यकर्ता भड़के, अधिकारियों से हुई बहस

बीजेपी नेता निशीथ प्रमाणिक कूचबिहार से फिर से चुनावी मैदान में हैं। टीम ने दिनहाटा में मंगलवार को निशीथ प्रमाणिक के काफिले में शामिल गाड़ियों को टीम ने चेकिंग के लिए रोका। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि गाड़ी मंत्री की है, इसलिए इस तरह जांच नहीं की जा सकती।

कूचबिहार में BJP नेता निशीथ प्रमाणिक की गाड़ी की चेकिंग से कार्यकर्ता भड़के, अधिकारियों से बहस
कूचबिहार में BJP नेता निशीथ प्रमाणिक की गाड़ी की चेकिंग से कार्यकर्ता भड़के, अधिकारियों से बहस
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में मंगलवार को राज्य पुलिस और चुनाव आयोग के अधिकारियों की एक टीम ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री और मौजूदा बीजेपी सांसद निशीथ प्रमाणिक के वाहन को जांच के लिए रोक लिया। इससे बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए, जिनकी अधिकारियों के साथ जमकर बहस हुई।

बीजेपी नेता निशीथ प्रमाणिक कूचबिहार से फिर से चुनावी मैदान में हैं। टीम ने दिनहाटा में मंगलवार को निशीथ प्रमाणिक के काफिले में शामिल गाड़ियों को टीम ने चेकिंग के लिए रोका। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह वाहन मंत्री का है, इसलिए इस तरह जांच नहीं की जा सकती।


इस बीच कार्यकर्ताओं और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के बीच जमकर बहस हुई। इससे काफी देर तक वहां विवाद हो गया। हालांकि, पुलिस और चुनाव आयोग के अधिकारियों की टीम ने उनके तर्क को मानने से इनकार कर दिया। टीम ने पूरे वाहन की जांच की, उसमें से कुछ भी बरामद नहीं हुआ।

इससे पहले आयकर विभाग के अधिकारियों की एक टीम ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस महासचिव अभिषेक बनर्जी के हेलीकॉप्टर की तलाशी ली थी। इस पर अभिषेक बनर्जी ने आपत्ति जताई थी। हालांकि, अभिषेक ने बाद में स्पष्ट किया था कि उनकी आपत्ति तलाशी से संबंधित नहीं थी। ईसीआई ने सोमवार को मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय से घटनाक्रम पर रिपोर्ट मांगी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia