BJP की चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश नाकाम, जनता बुनियादी मुद्दों पर टिकी हुई हैः कमलनाथ

कमल नाथ ने कहा कि कांग्रेस के न्याय पत्र ने देश के नागरिकों में नई आशा और ऊर्जा का संचार किया है। चुनाव के पहले चार चरणों में मतदाता कांग्रेस के पक्ष में आए हैं और बाकी के तीन चरण में उससे भी ज़्यादा समर्थन कांग्रेस पार्टी को देने वाले हैं।

BJP की चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश नाकाम, जनता बुनियादी मुद्दों पर टिकी हुई हैः कमलनाथ
BJP की चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश नाकाम, जनता बुनियादी मुद्दों पर टिकी हुई हैः कमलनाथ
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने बीजेपी की चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने और लोगों को बुनियादी मुद्दों से भटकाने की कोशिश नाकाम होने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश की जनता की जागृति की अद्भुत मिसाल है। तमाम कोशिशों के बावजूड जनता शिक्षा, रोजगार, महंगाई और विकास जैसे बुनियादी मुद्दों पर टिकी हुई है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने लोकसभा चुनाव को लेकर एक्स पर लिखा, "इस लोकसभा चुनाव में भाजपा के ढोल की पोल खुल गई है। भारतीय जनता पार्टी शुरू से ही चुनाव को सांप्रदायिक रंग देने और जनता को बुनियादी मुद्दों से भटकाने का प्रयास कर रही है। लेकिन, जनता शिक्षा, रोजगार, महंगाई और विकास जैसे बुनियादी मुद्दों पर टिकी हुई है। यह चुनाव देश की जनता की जागृति की अद्भुत मिसाल है।"


उन्होंने आगे लिखा, "अब भारत के 140 करोड़ लोगों को अच्छी तरह समझ आ गया है कि देश के विकास का मतलब जन-जन का विकास होता है। यह विकास तब तक नहीं हो सकता, जब तक नौजवान को रोज़गार, किसानों को फ़सल का उचित मूल्य, महिलाओं को आर्थिक सहायता, व्यापारी को व्यापार करने का अनुकूल माहौल और समाज के वंचित वर्ग को बराबरी की हिस्सेदारी नहीं मिलती।"

वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमल नाथ ने कांग्रेस के न्याय पत्र का जिक्र करते हुए लिखा, "कांग्रेस के न्याय पत्र ने देश के नागरिकों में नई आशा और ऊर्जा का संचार किया है। चुनाव के पहले चार चरणों में मतदाता कांग्रेस के पक्ष में आए हैं और बाकी के तीन चरण में उससे भी ज़्यादा समर्थन कांग्रेस पार्टी को देने वाले हैं।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia