'देश के लिए घातक है BJP का 'अच्छा' मतलब', 'अग्निपथ' को लेकर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला

राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी, गलत जीएसटी, सीएए, रिकॉर्ड तोड़ महंगाई, रिकॉर्ड तोड़ बेरोज़गारी, काले कृषि कानून और अब अग्निपथ से प्रहार....। भाजपा का 'अच्छा' मतलब, देश के लिए घातक।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि भारतीय जनता पार्टी का ‘अच्छा’ मतलब देश के लिए घातक है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘प्रधानमंत्री जी, आपके 'समय के साथ सुधार वाले फ़ायदों' के परिणाम देश की जनता हर दिन भुगत रही है। नोटबंदी, गलत जीएसटी, सीएए, रिकॉर्ड तोड़ महंगाई, रिकॉर्ड तोड़ बेरोज़गारी, काले कृषि कानून और अब अग्निपथ से प्रहार....। भाजपा का 'अच्छा' मतलब, देश के लिए घातक।

केंद्र सरकार ने सेना में भर्ती की नयी अग्निपथ योजना की घोषणा 14 जून को की थी। इस योजना के तहत साढ़े 17 वर्ष से 21 वर्ष की आयु के बीच के युवाओं को केवल चार साल के लिए सेना में भर्ती करने का नियम है, जिसमें से 25 प्रतिशत को 15 और वर्षों तक बनाए रखने का प्रावधान है। बाद में, सरकार ने 2022 में भर्ती के लिए ऊपरी आयु सीमा बढ़ाकर 23 वर्ष कर दी। इस योजना का देश के विभिन्न हिस्सों में विरोध हो रहा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia