BKU नेता ने हरियाणा सरकार को दी चेतावनी, कहा- BJP नेता संदीप सिंह को बर्खास्त कर गिरफ्तार करो नहीं तो...

हरियाणा के झज्जर में भारतीय किसान यूनियन नेता दलजीत सिंह ने कहा कि, हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि पीड़ित महिला को न्याय मिले। अगर (हरियाणा के खेल मंत्री) संदीप सिंह को बर्खास्त और गिरफ्तार नहीं किया गया, तो हम बड़े पैमाने पर विरोध करेंगे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा सरकार के बीजेपी नेता संदीप सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। जूनियर महिला कोच के साथ छेड़छाड़ के मामले में बवाल बढ़ता जा रहा है। बीजेपी नेता को लेकर 'खाप पंचायत' ने सोमवार को धमकी दी थी कि अगर महिला कोच का यौन उत्पीड़न करने के आरोपी हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त नहीं किया गया, तो वह बड़ा आंदोलन करेगी। अब इस मामले में भारतीय किसान यूनियन नेता दलजीत सिंह ने भी हरियाणा सरकार को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि महिला को न्याय मिले।

बीकेयू नेता ने कहा, "हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि पीड़ित महिला को न्याय मिले। खाप ने सरकार को 7 जनवरी तक का समय दिया है। अगर हरियाणा के (खेल मंत्री) संदीप सिंह को बर्खास्त और गिरफ्तार नहीं किया गया, तो हम बड़े पैमाने पर विरोध करेंगे।" बता दें कि संदीप सिंह ने रविवार को अपना खेल विभाग यह कहते हुए छोड़ दिया था कि उन्होंने दावा किया था कि उनके खिलाफ आरोप निराधार हैं।


बता दें कि महिला कोच ने आरोप लगाया था कि खेल मंत्री ने अपने घर बुलाकर उनके साथ छेड़छाड़ की थी। वह किसी तरह खुद को बचाकर भागी और स्‍टाफ उसे देखकर हंसता रहा। महिला कोच ने यह भी आरोप लगाया था कि इससे पहले खेल मंत्री और भी महिला खिलाडि़यों के साथ गलत काम कर चुके हैं। हर स्‍तर पर उसने मदद की भी गुहार लगाई, लेकिन कहीं से उसे मदद नहीं मिली।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia