मध्य प्रदेश के खरगोन में पेट्रोल टैंकर पलटने के बाद हुआ ब्लास्ट, एक की मौत, 22 झुलसे

टैंकर पलटने की सूचना मिलने पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे, तभी टैंकर में विस्फोट के साथ आग लग गई और बड़ी संख्या में लोग झुलस गए। ब्लास्ट ऐसा था कि चीथड़े उड़ गए। धमाका इतना जबरदस्त था कि डीजल भर रही युवती कंकाल हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य-प्रदेश के खरगोन जिले में पेट्रोल और डीजल से भरा टैंकर पलट गया और उसमें विस्फोट के साथ आग लग गई। इस हादसे में जहां एक व्यक्ति की मौत हुई है वहीं 22 लोग झुलस गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खरगोन के बिस्टान थाना क्षेत्र के मोगर गांव और गढ़ी मार्ग पर अंजनगांव के पास एक टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर में डीजल और पेट्रोल दोनों पदार्थ थे। टैंकर पलटने की सूचना मिलने पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे, तभी टैंकर में विस्फोट के साथ आग लग गई और बड़ी संख्या में लोग झुलस गए। ब्लास्ट ऐसा था कि चीथड़े उड़ गए। धमाका इतना जबरदस्त था कि डीजल भर रही युवती कंकाल हो गई। 

खरगोन की जिला अधिकारी कुमार पुरुषोत्तम ने संवाददाताओं को बताया है कि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि 22 लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल लाया जा रहा है और जिनकी स्थिति गंभीर है उन्हें उपचार के लिए इंदौर भेजा जाएगा।

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने बताया कि जो टैंकर पलटा था उसमें अलग-अलग हिस्सों में डीजल और पेट्रोल था, उनकी बीपीसीएल के अधिकारियों से बातचीत हुई है और उन्हें बुलाया भी गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia