ब्लॉक प्रमुख चुनाव: यूपी के कई जिलों में बवाल पर राहुल गांधी बोले- हिंसा का नाम बदलकर रख दिया गया ‘मास्टरस्ट्रोक’

यूपी के कन्नौज, सीतापुर, उन्नाव, लखीमपुर खीरी, गोरखपुर, बहराइच से ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान हिंसा की खबरें सामने आई हैं। इस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा है और कहा कि यूपी में ‘हिंसा’ का नाम बदलकर ‘मास्टरस्ट्रोक’ रख दिया गया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान कई जिलों में हिंसा की खबरें सामने आई हैं। इस हिंसा को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश में ‘हिंसा’ का नाम बदलकर ‘मास्टरस्ट्रोक’ रख दिया गया है।" राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में एक खबर शेयर की जिसमें बताया गया कि कैसे कन्नौज, लखीमपुर, सीतापुर, उन्नाव, बहराइच में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हिंसा हुई।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में गुरुवार को ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान कई जिलों में हिंसा हुई। ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान लखीमपुर खीरी जिले में महिला प्रस्तावक के कपड़े फाड़ने का भी मामला सामने आ चुका है। इन सब खबरों को लेकर योगी सरकार की किरकिरी हो रही है। अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ा रुख अपनाया है। इस मामले में सीओ के साथ थाना प्रभारी और तीन सब इंस्पेक्टर पर गाज गिराई है। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को टीम-09 के साथ समीक्षा बैठक में गुरुवार को ब्लाक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान जिलों में हिंसा और अभद्रता पर रिपोर्ट तलब की।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia