बिहार के वैशाली में जमीन विवाद में 'खूनी खेल', जमकर चले लाठी-डंडे और धारदार हथियार, दो लोगों की मौत, 2 घायल

हाजीपुर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) राघव दयाल ने बताया कि मृतकों की पहचान शशि ठाकुर एवं उनकी पत्नी संगीता देवी के तौर पर हुई है। इस घटना में हरिनारायण एवं उनकी चंद्रावती देवी घायल हो गई हैं

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के वैशाली जिले पटेढ़ी बेलसर थाना क्षेत्र में शनिवार को आपसी विवाद में जमकर लाठी-डंडे चले और धारदार हथियार में एक दंपति की हत्या कर दी गई। इस घटना में दो अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जमीन को लेकर पहले से ही पट्टीदारों (गोतिया) के बीच विवाद चला आ रहा था। इसी बीच शनिवार को भी दोनों परिवारों के बीच झगड़ा शुरू हुआ। इस दौरान लाठी-डंडे और धारदार हथियार से एक-दूसरे पर हमले किए गए, जिससे पति-पत्नी की मौत हो गई। इस घटना में दूसरे पक्ष के भी दो लोग घायल हुए हैं।

हाजीपुर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) राघव दयाल ने बताया कि मृतकों की पहचान शशि ठाकुर एवं उनकी पत्नी संगीता देवी के तौर पर हुई है। इस घटना में हरिनारायण एवं उनकी चंद्रावती देवी घायल हो गई हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि कई स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है तथा मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


इधर, स्थानीय सरपंच रीता देवी ने बताया है की जमीनी विवाद को लेकर पूर्व में मेरे यहां आवेदन दिया गया था, लेकिन पंचायत चुनाव शुरू हो जाने के कारण उनका अधिकार नहीं था, इसलिए उन्होंने आश्वासन दिया था कि फिलहाल शांति बनाए रखें, चुनाव खत्म होने के बाद अगर मैं जीत कर आती हूं तो इसका बैठकर निदान कर दिया जाएगा, मगर इसी बीच यह घटना घट गई।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia