मुंबई: ओवरब्रिज हादसे में बीएमसी के नेता प्रतिपक्ष का बयान, ‘मुख्य आरोपियों को बचाया जा रहा, सीएम को लिखा खत’

बीएमसी के नेता प्रतिपक्ष रवि राजा ने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस को खत लिखकर सीएसटी के पास हुए फुट ओवरब्रिज हादसे में बीएमसी पर गंभीर आरोप लगाया है। अपने खत में उन्होंने लिखा है कि बीएमसी द्वारा इस मामले में मुख्य आरोपियों को बचाया जा रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के पास 14 मार्च को फुट ओवरब्रिज गिरने के बाद फडणवीस सरकार इस हादसे कि लिए जिम्मेदार दोषियों को सजा दिलाने का दावा कर रही थी। लेकिन हकीकत यह है कि हादसे के बाद दोषियों को बचाने का खेल शुरू हो गया है। यह गंभीर आरोप बीएमसी के नेता प्रतिपक्ष रवि राजा ने बीएमसी पर लगाया है। उनका कहना है कि बीएमसी हादसे के लिए जिम्मेदार मुख्य आरोपियों को बचा रही है।

बीएमसी के नेता प्रतिपक्ष रवि राजा ने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस को खत लिखकर सीएसटी के पास हुए फुट ओवरब्रिज हादसे में बीएमसी पर गंभीर आरोप लगाया है। अपने खत में उन्होंने लिखा है कि बीएमसी द्वारा इस मामले में मुख्य आरोपियों को बचाया जा रहा है। उन्होंने सीएम देवेंद्र फडणवीस से इस मामले की न्यायिक जांच की मांग की है।

14 फरवरी की शाम को छत्रपति शिवाजी स्टेशन के पास बना फुट ओवरब्रिज अचानक गिर गया था। इस हादसे में 6 लोगों की जान चली गई थी। वहीं 33 लोग घायल हो गए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हादसे के बाद दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई थी।

हादसे के अलगे दिन यानी 15 मार्च को महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस खुद घटनास्थल पर पहुंचे थे, और मौके का जायजा लिया था। इस दौरान उन्होंने अस्पताल पहुंचकर घायलों से भी मुलाकात की थी। उन्होंने दावा किया था कि इस हादसे के लिए जिम्मदार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। लेकिन हादसे के तीन दिन बाद ही बीएमसी पर दोषियों को बचाने का आरोप लगने लगा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia