उत्तराखंड: बीच सड़क जाम छलकाना बॉबी कटारिया को पड़ेगा महंगा! गैर जमानती वारंट हुआ जारी, जल्द होगी गिरफ्तारी?

बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है और जल्द ही हरियाणा जाकर उसे गिरफ्तार किया जा सकता है। जांच में सहयोग ना करने के मामले में ये गिरफ्तारी की जा सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉडी बिल्डर और वायरल वीडियो से चर्चा में आए बॉबी कटारिया की जल्द गिरफ्तारी हो सकती है। उत्तराखंड पुलिस को बॉबी के खिलाफ गैर जमानती वारंट मिल गया है। देहरादून की सड़क पर ट्रैफिक रोककर शराब पीना और वीडियो बनाना बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया को भारी पड़ सकता है। देहरादून की एक स्थानीय अदालत ने बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। पुलिस ने इसके पहले बॉबी को 3 बार नोटिस भेजकर पूछताछ में शामिल होने कहा था, लेकिन वो हाजिर नहीं हुआ।

देहरादून पुलिस के मुताबिक बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है और जल्द ही हरियाणा जाकर उसे गिरफ्तार किया जा सकता है। जांच में सहयोग ना करने के मामले में ये गिरफ्तारी की जा सकती है।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते बॉबी कटारिया नाम के शख्स का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो सड़क के बीच बैठकर शराब पी रहा था। घटना के बाद देहरादून पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया था। इसके बाद देहरादून पुलिस ने बॉबी कटारिया को पूछताछ के लिए 3 बार नोटिस भेजा था, लेकिन वो पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुआ।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia