फडणवीस सरकार में दिलीप कुमार की नहीं हुई सुनवाई, भू-माफिया से परेशान सायरा बानो ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

पद्मविभूषण बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने लिखा कि भू माफिया समीर भोजवानी जेल से रिहा हो गया है और शिकायत के बावजूद उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार में बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की सुनवाई नहीं हो रही है। परेशान दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय मांगा है। दरअसल, सायरा बानो ने आरोप लगाया है कि एक बिल्डर समीर भोजवानी उनकी प्रॉपर्टी को हथियाने की कोशिश कर रहा है और हाल ही में वह जेल से रिहा हुआ है। ऐसे में दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो को डर सताने लगा है कि बिल्डर उनके दो प्लॉटों को दोबारा कब्जा ना कर ले।

सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्वीटर हैंडल से लिखा, ‘‘मैं सायरा बानो खान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अनुरोध करती हूं। भू माफिया समीर भोजवानी जेल से छूट गया है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस द्वारा आश्वासन के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी। पद्म विभूषण से सम्मानित व्यक्ति को धन और बल से धमकी दी जा रही है। आपसे मुंबई में मुलाकात का निवेदन है।’’

बता दें कि दिग्गज नेता दिलीप कुमार का बंगला बांद्रा के संभ्रांत पाली हिल इलाके में स्थित है। इसी साल सायरा बानो ने पुलिस से संपर्क किया था और बिल्डर समीर भोजवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी। जनवरी में मुंबई पुलिस आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने दिग्गज अभिनेता के बंगले को कथित रूप से हड़पने की कोशिश के लिए बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज किया था। ईओडब्ल्यू की टीम ने समीर भोजवानी के दफ्तर में छापा भी मारा था तो वहां से हथियार, फर्जी कागजात बरामद किए थे। जिसके बाद अप्रैल में समीर भोजवानी को गिरफ्तार किया गया था। हाल ही में वह जमानत पर रिहा हुआ है। दो प्लाट पर मालिकाना हक का झूठा दावा करने वाले समीर भोजवानी की रिहाई के बाद सायरा बानो ने पीएम से गुहार लगाई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia