किसानों के ट्रैक्टर मार्च में भारी बवाल, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने ट्वीट कर कहा- यह...

कृषि कानून के खिलाफ पिछले दो महीनों से आंदोलन कर रहे किसान आज दिल्ली की सीमाओं के आसपास ट्रैक्टर रैली निकाल रहे हैं। इस दौरान कई जगहों पर पुलिस और किसानों के बीच भिड़ंत हुई है। पुलिस की ओर से आंसू गैस के गोले छोड़े गए हैं।

फोटो: नवजीवन
फोटो: नवजीवन
user

नवजीवन डेस्क

कृषि कानून के खिलाफ पिछले दो महीनों से आंदोलन कर रहे किसान आज दिल्ली की सीमाओं के आसपास ट्रैक्टर रैली निकाल रहे हैं। इस दौरान कई जगहों पर पुलिस और किसानों के बीच भिड़ंत हुई है। पुलिस की ओर से आंसू गैस के गोले छोड़े गए हैं। पुलिस के इस कदम को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी लगातार विरोध कर रहे हैं। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने ट्वीट कर पुलिस द्वारा किसानों पर की गई लाठीचार्ज पर सवाल भी खड़ा किया, वहीं कुछ कलाकारों ने इस पर चिंता जताई। किसानों के ट्रैक्टर मार्च पर पुलिस के एक्शन को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह चिंताजनक है। ओनिर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ओनिर के ट्वीट पर लोग अपनी राय भी रख रहे हैं। ओनिर ने पुलिस के एक्शन पर ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रार्थना कर रहा हूं कि सभी सुरक्षित हों। यह बहुत ही चिंताजनक है।" अपने ट्वीट के जरिए ओनिर ने किसानों की ट्रैक्टर रैली से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पुलिस उनपर आंसूगैस के गोले दागते हुए दिखाई दे रही है। बता दें कि आज किसान दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर ट्रैक्टर रैली निकाल रहे हैं। कई जगह यह रैली हिंसक हो गया है। पुलिस और किसानों के बीच झड़पें हो रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia