मॉस्को से गोवा आ रही चार्टर्ड फ्लाइट में बम की सचूना से हड़कंप, जामनगर में इमरजेंसी लैंडिंग, जांच में कुछ नहीं मिला

एनएसजी की टीमों ने जामनगर एयरपोर्ट पर पहुंचकर फ्लाइट की जांच की। इस दौरान प्लेन में कोई भी आपत्तिजनक सामान या बम नहीं मिला। इस दौरान करीब 6 घंटे तक एयरपोर्ट पर अफरातफरी का माहौल देखा गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मॉस्को से गोवा आ रही चार्टर्ड फ्लाइट में बम होने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। सोमवार रात को फ्लाइट की गुजरात के जामनगर में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इसके बाद सभी 236 यात्रियों और 8 क्रू मेंबर्स को फ्लाइट से सुरक्षित नीचे उतारा गया। बम निरोधक दस्ते और गुजरात पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फ्लाइट के अंदर जांच की। इसके बाद एनएसजी की टीमों ने जामनगर एयरपोर्ट पर पहुंचकर फ्लाइट की जांच की। इस दौरान प्लेन में कोई भी आपत्तिजनक सामान या बम नहीं मिला। इस दौरान करीब 6 घंटे तक एयरपोर्ट पर अफरातफरी का माहौल देखा गया।

दिल्ली में रूसी दूतावास के एक अधिकारी के मुताबिक, भारतीय एजेंसियों ने Azur Air की मॉस्को से गोवा आ रही फ्लाइट में बम मिलने की सूचना दी थी। अधिकारी ने बताया कि फ्लाइट की जामनगर में इंडियन एयरफोर्स के बेस पर लैंडिंग कराई गई। इसके बाद गहन तलाशी ली गई।


फ्लाइट में बम की सूचना पर जामनगर एयरपोर्ट का बयान

जामनगर एयरपोर्ट के निदेशक ने एक बयान में कहा, “मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट में बम की सूचना मिली। इसके बाद जांच कराई गई। जांच में एनएसजी को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। फ्लाइट के जामनगर से गोवा के लिए संभवत: आज सुबह 10:30 से 11 बजे के बीच रवाना होने की उम्मीद है। सभी बैगों की अच्छी तरह से जांच की गई है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;