मुंबई के 3 रेलवे स्टेशनों और अमिताभ बच्चन के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस के मुख्य कंट्रोल रूम को शुक्रवार रात फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशन और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले पर बम रखे गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई पुलिस को मिले एक गुमनाम फोन कॉल ने पूरे राज्य में हलचल मचा दी है। पुलिस को मुंबई के तीन बड़े रेलवे स्टेशन और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले को बम से उड़ाने की धमकी भरे कॉल मिले हैं। जिसके बाद से मुंबई पुलिस के हाथ पांव फूल गए। लिहाजा पुलिस ने इन सभी जगहों पर सुरक्षा इंतजामात को और बढ़ा दिए हैं। हालांकि तलाशी के दौरान अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। फिलहाल पूरे मामले की जांच लगातार की जा रही है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस के मुख्य कंट्रोल रूम को शुक्रवार रात फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी), भायखला, दादर रेलवे स्टेशन और अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले पर बम रखे गए हैं। अधिकारी ने आगे कहा, ‘कॉल मिलने के बाद रेलवे पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल, बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ इन स्थानों पर पहुंचे और तलाशी अभियान चलाया।’ पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, ‘इन जगहों पर अब तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है, लेकिन वहां भारी पुलिस तैनाती की गई है। आगे की जांच जारी है।’

वहीं सूचना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत उस नंबर पर संपर्क किया, जिससे कॉल किया गया था।लेकिन दूसरी बार फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि अब मुझे परेशान मत करो और फोन काट दिया।उसके बाद से उस व्यक्ति से संपर्क नहीं हो पाया।संदिग्ध ने फोन स्विच ऑफ कर दिया था.

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia