बिहार के सासाराम में आज सुबह फिर हुई बमबाजी, एसएसबी जवानों ने किया फ्लैगमार्च, इलाके की बढ़ाई गई सुरक्षा

आज सुबह 4:30 बजे भी सासाराम में फिर बमबाजी की गई है। इसके बाद जिस मोहल्ले में बामबाजी की गई वहां पर एसएसबी के जवानों को बुलाया गया। जवान वहां पर फ्लैग मार्च कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में रामनवनी के दिन से शुरु हुए विवाद अब भी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। सासाराम और बिहार शरीफ में हिंसा के बाद हालात तनावपूर्ण हैं। आज सुबह 4:30 बजे भी सासाराम में फिर बमबाजी की गई है। इसके बाद जिस मोहल्ले में बामबाजी  की गई वहां पर एसएसबी के जवानों को बुलाया गया। जवान वहां पर फ्लैग मार्च कर रहे हैं।

बमबाजी की घटना के बाद इलाके में तनाव पैदा हो गया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिसबलों को तैनात कर दिया गया है। वहीं, घटना की सूचना पर तत्काल बम निरोधक दस्ता मौते पर पहुंचा. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घटना को जिसने भी अंजाम दिया है, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अधिकारी बम फेंकने वाले की पहचान में जुटे हैं।


बता दें कि बिहार के सासाराम और नालंदा में शुक्रवार को शोभायात्रा पर हमला हुआ था। इसके बाद जमकर पत्थरबाजी और आगजनी की घटना हुई। इसमें कई पुलिसकर्मी समेत लोग घायल हुए। इस मामले में नालंदा में 27 और सासाराम में 18 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

पुलिस के मुताबिक, रामनवमी पर्व की शोभा यात्रा शांति पूर्ण निकल जाने के बाद शुक्रवार को अचानक दो पक्षों में पथराव प्रारंभ हो गया और झड़प शुरू हो गई थी। इस घटना में दो पुलिसकर्मियों सहित आधा दर्जन लोगों के घायल हो गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia