कर्नाटक में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, रोड शो के दौरान माला लेकर कार तक पहुंचा युवक

युवक को अचानक अपनी ओर आता देख पीएम भी थोड़ा हैरान रह गए और उन्होंने हाथ बढ़ाकर उसे रोकने की कोशिश की। इस घटना के बाद पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर सवाल उठने लगे हैं। हालांकि हूबली के पुलिस कमिश्नर ने सुरक्षा में चूक से इनकार किया है।

फोटोः वीडियोग्रैब
फोटोः वीडियोग्रैब
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के हुबली में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। हुबली में युवा महोत्सव का उद्घाटन करने पहुंचे पीएम मोदी रोड शो कर रहे थे, तभी एक युवक दौड़ता हुआ उनकी कार के गेट तक पहुंच गया और उन्हें माला पहनाने की कोशिश करने लगा। अचानक युवक को पीएम के करीब आता देख सुरक्षाकर्मी भी अवाक रह गए। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने समय रहते युवक को रोक लिया और उसे वहां से हटा दिया।

इस घटना के वक्त पीएम मोदी अपनी कार के बाहर गेट खोलकर खड़े थे और रोड शो में लोगों का अभिवादन कर रहे थे। युवक को अचानक अपनी ओर आता देख पीएम भी थोड़ा हैरान रह गए और उन्होंने हाथ बढ़ाकर उसे रोकने की कोशिश की। इस घटना के बाद पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर सवाल उठने लगे हैं। हालांकि हूबली के पुलिस कमिश्नर ने सुरक्षा में चूक से इनकार किया है।


हुबली में रोड शो के दौरान हुई इस घटना के कुछ देर बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 26वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन किया। स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर आयोजित युवा महोत्सव 12 से 16 जनवरी तक चलेगा। इसमें देश के अलग-अलग राज्यों से 30 हजार युवा शामिल होंगे। इस साल इस कार्यक्रम की थीम ‘विकसित युवा-विकसित भारत’ रखी गई है।

बता दें कि पिछले 26 साल से हर वर्ष जनवरी में अलग-अलग राज्यों में राष्ट्रीय युवा महोत्सव का आयोजन होता है। पिछली बार यह कार्यक्रम पुडुचेरी में हुआ था, जिसकी थीम 'सक्षम युवा-सशक्त युवा' रखी गई थी। इस महोत्सव का मकसद देश के निर्माण में युवाओं की भूमिका को बढ़ाना और राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभाशाली युवाओं को सामने लाना है। अधिकारियों के अनुसार यह देश की विविध संस्कृतियों को एक मंच पर लाता है। हालांकि, इस बार पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक से यह कार्यक्रम सुर्खियों में आ गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia