बड़ी खबर LIVE: प्रधानमंत्री आवास पर जुटीं बॉलीवुड हस्तियां, पीएम मोदी संग शाहरुख-आमिर ने ली सेल्फी

महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ के मौके पर पीएम मोदी के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई हस्तियां जुटीं। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत सहित कई दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं। इस दौरान शाहरुख खान ने पीएम मोदी और आमिर खान के साथ एक सेल्फी भी ली।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

19 Oct 2019, 11:01 PM

नागपुर से जुड़े कमलेश तिवारी हत्याकांड के तार, महाराष्ट्र एटीएस ने एक शख्स को पकड़ा, पूछताछ जारी

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हुई हत्या के तार नागपुर से जुड़ रहे हैं। शनिवार को महाराष्ट्र एटीएस ने नागपुर से एक शख्स को हिरासत में लिया है। फिलहाल उस शख्स से पूछताछ की जा रही है।

19 Oct 2019, 10:59 PM

महाराष्ट्र में आदर्श आचार संहिता के दौरान 142 करोड़ रुपये जब्त, 975 अवैध हथियार बरामद

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद से अब तक राज्य में 142 करोड़ रुपये जब्त हुए हैं। राज्य के अतिरिक्त चुनाव अधिकारी दिलिप शिंदे ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस दौरान राज्य में 975 अवैध हथियार भी जब्त किए गए हैं।

19 Oct 2019, 10:47 PM

प्रधानमंत्री आवास पर जुटीं बॉलीवुड हस्तियां, पीएम मोदी संग शाहरुख-आमिर ने ली सेल्फी

महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ के मौके पर पीएम मोदी के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई हस्तियां जुटीं। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत सहित कई दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं। इस दौरान शाहरुख खान ने पीएम मोदी और आमिर खान के साथ एक सेल्फी भी ली।


19 Oct 2019, 9:52 PM

चुनाव प्रचार के दौरान बेहोश हुईं बीजेपी सरकार की मंत्री पंकजा मुंडे, अस्पताल में अब हालत स्थिर

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को बीड़ जिले के परली में प्रचार करने पहुंची बीजेपी नेता और राज्य सरकार में मंत्री पंकजा मुंडे अचानक चक्कर खाकर गिर गईं। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें फौरन अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। अब उनकी हालत पहले से बेहतर है।

19 Oct 2019, 9:48 PM

यूपी के सीएम आदित्यनाथ कल करेंगे कमलेश तिवारी के परिवार से मुलाकात

उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी के परिवार की मांग मानते हुए मिलने का समय दे दिया है। मिली जानाकरी के अनुसार योगी आदित्यनाथ कल कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात करेंगे। बता दें कि शुक्रवार को लखनऊ में कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


19 Oct 2019, 9:14 PM

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिवाली के लिए गाय के गोबर से बने 'दीये' खरीदे

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिवाली के लिए गाय के गोबर से बने 'दीये' खरीदे, जो आज रायपुर में एक समारोह में है।

19 Oct 2019, 9:14 PM

मुंबई: चुनाव आयोग ने वर्ली विधानसभा क्षेत्र से 4 करोड़ रुपए जब्त किया


19 Oct 2019, 8:14 PM

पाकिस्तानी की 6 साल की बच्ची का इलाज भारत में हो सकता है तो इससे बेहतर क्या: गौतम गंभीर

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि मैं हमेशा एक बात पर कायम रहा कि मुझे पाकिस्तान सरकार, आईएसआई और पाकिस्तान में मौजूद आतंकवादी संगठनों से समस्या है, लेकिन अगर 6 साल की बच्ची का इलाज भारत में हो सकता है तो इससे बेहतर क्या हो सकता है।

19 Oct 2019, 7:51 PM

कमलेश तिवारी हत्याकांड: अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा, कहा- क्यों हटाई गई सुरक्षा

अखिलेश यादव ने लखनऊ में हुए हिन्दू नेता की हत्या पर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “आप तो टीवी देखो टीवी पर लगातार चल रहा है तो उसकी मां क्या कह रही है। उनकी मां कह रही हैं हमें सुरक्षा अगर कभी मिली थी तो समाजवादी सरकार में सुरक्षा मिली थी। लेकिन इस योगी सरकार ने हमें सुरक्षा नहीं दी और उसी का परिणाम है कि हमारे बेटे की हत्या हो गई।


19 Oct 2019, 7:46 PM

कमलेश तिवारी हत्याकांड, योगी सरकार ने मांगें मानीं, तब देर शाम हुआ अंतिम संस्कार

शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद आज शाम को सीतापुर में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। शव के अंतिम संस्कार के लिए परिवारवालों को मनाने में अफसरों के पसीने छूट गए। इससे पहले रविवार को परिवार की मुलाकात योगी आदित्यनाथ से कराने समेत नौ मांगों के सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए। इसके बाद परिवार अंतिम संस्कार करने के लिए राजी हुआ।

19 Oct 2019, 7:42 PM

निखत जरीन के पत्र पर खेल मंत्री बोले-सरकार चयन की प्रक्रिया में शामिल नहीं होती

निखत जरीन के पत्र पर खेल मंत्री किरण रिजीजू ने कहा कि सरकार चयन की प्रक्रिया में शामिल नहीं होती। अगर कोई विसंगति है तो हम सलाह देंगे। मैं फेडरेशन को सलाह देता हूं कि वह पारदर्शी तरीके से जांच करें। मुझे नहीं लगता कि मुझे हस्तक्षेप करने की जरूरत है।


19 Oct 2019, 7:40 PM

हम सभी को इकट्ठा करने के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद: पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि रचनात्मकता की शक्ति अपार है और हमारे देश के लिए रचनात्मकता की इस भावना का इस्तेमाल करना जरूरी है। महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया के कई लोग महान काम कर रहे हैं।

वहीं फिल्म अभिनेता शाहरूख खान ने कहा कि हम सभी को यहां इकट्ठा करने के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद करता हूं। मैं यह महसूस करता हूं कि हमें भारत और दुनिया को दोबारा गांधी जी से परिचित कराना होगा।

19 Oct 2019, 6:59 PM

पंजाब: अमृतसर में किसानों ने पराली जलाना शुरू कर दिया है


19 Oct 2019, 6:36 PM

हरियाणा, महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार खत्म, 21 तारीख को मतदान

महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 तारीख को होने वाले मतदान के लिए आज शाम 6 बजे चुनाव प्रचार खत्म हो गया। महाराष्ट्र में जहां 288 सीटों पर मतदान होना है, वहीं हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होगा है।

19 Oct 2019, 6:12 PM

तेलंगाना में नहर में गिरी कार, 6 डूबे, निकाले गए शव

तेलंगाना के सूर्यापेट जिले में एक कार के नहर में पलट जाने की घटना में उसमें सवार 6 लोग डूब गए । पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। खबरों के मुताबिक, डूबे हुए लोगों के शव को बाहर निकाल लिया गया है।


19 Oct 2019, 5:59 PM

पटना में इस साल 17 अक्टूबर तक कुल 615 डेंगू के मामले मामले सामने आए हैं: डिस्ट्रिक्ट मलेरिया ऑफिसर

19 Oct 2019, 5:58 PM

केरल के सीएम पिनराई विजयन ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा

केरल के सीएम पिनराई विजयन ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा, “मैं भारत पेट्रोलियम कर्पोरेशन लिमिटेड के निजीकरण के मामले में आपका ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि इस मामले में हस्तक्षेप करें और इसे पब्लिक सेक्टर का उपक्रम बनाए रखें।”


19 Oct 2019, 5:49 PM

हमें 4 मेडल मिले और 4 मेडल भारत के लिए एक रिकॉर्ड है: किरण रिजीजू

खेल मंत्री किरण रिजीजू ने कहा कि इस बार की वूमन्स वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप सबसे बेस्ट है। हमें 4 मेडल मिले और 4 मेडल भारत के लिए एक रिकॉर्ड है। यह भारतीय मुक्केबाजी इतिहास में एक तरह की क्रांति है। इससे दूसरे बॉक्सर्स भी प्रेरित होंगे।

19 Oct 2019, 5:36 PM

पटना: लोगों ने बाढ़ के बाद जलजमाव की स्थिति को लेकर किया प्रदर्शन

बिहार के पटना में एलऐंडटी कंस्ट्रक्शन-सैदपुर सीवरेज नेटवर्क प्रॉजेक्ट पटना के प्रॉजेक्ट मैनेजर बीपी रघुवंशी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लोगों ने शहर में बाढ़ के बाद जलजमाव की स्थिति को लेकर प्रदर्शन किया।


19 Oct 2019, 5:17 PM

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में आतंकवादियों ने एक जूलरी स्टोर को बनाया निशाना

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों ने एक जूलरी स्टोर को बनाया निशाना। अभी तक किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।

19 Oct 2019, 5:16 PM

AIADMK के शासन में कानून-व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब है: एमके स्टालिन


19 Oct 2019, 4:43 PM

कमलेश तिवारी के बेटे ने कहा- पकड़े गए लोगों के खिलाफ सबूत हैं तो NIA करे जांच, मुझे इस प्रशासन पर विश्वास नहीं

मृतक कमलेश तिवारी के बेटे ने कहा है कि, 'मुझे इस प्रशासन पर कोई विश्वास नहीं है'। कमलेश के बेटे सत्यम तिवारी ने कहा है कि उन्हें नहीं पता है कि जो लोग पकड़े गए हैं उन्हीं लोगों ने पिता को मारा है या निर्दोष लोगों को फंसाया जा रहा है। मृतक के बेटे ने कहा कि अगर यही लोग असली दोषी हैं और इनके खिलाफ कोई वीडियो सबूत है तो इसकी जांच एनआईए (NIA) को करनी चाहिए। सत्यम ने आगे कहा कि अगर उनकी जांच में यह साबित हो जाता है तभी वह लोग संतुष्ट होंगे।

19 Oct 2019, 4:28 PM

गुजरात: वडोदरा में एक जर्जर बिल्डिंग गिरी, कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका

गुजरात के वडोदरा के छानी जकातनाका इलाके में मजदूर इमारत को ढहाने के काम में लगे हुए थे। इसी दौरान एक इमारत ढह गई। जानकारी के मुताबिक इसमें मजदूरों के फंसे होने की आशंका है। दमकलकर्मी मौके पर मौजूद है। राहत और बचाव अभियान जारी है।


19 Oct 2019, 3:58 PM

बारिश की भेंट चढ़ा रांची टेस्ट का आखिरी सेशन, रोहित-रहाणे की जोड़ी क्रीज पर, भारत का स्कोर 224/3

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले दिन का आखिर सेशन बारिश की भेंट चढ़ गया। टीम इंडिया ने 3 विकेट गंवा कर 224 रन बनाए हैं। रोहित शर्मा (117 रन) और अजिंक्य रहाणे (83 रन) क्रीज पर हैं। टी-ब्रेक के बाद का खेल बारिश के कारण धुल गया। 32 ओवर और फेंके जाने थे, लेकिन बारिश के कारण खेल नहीं हो पाया।

19 Oct 2019, 3:38 PM

कमलेश तिवारी की हत्या पर बोले सीएम योगी-कमलेश की हत्या दहशत पैदा करने की शरारत


19 Oct 2019, 3:32 PM

हरियाणा: कैथल बीएसपी प्रत्याशी ने रणदीप सिंह सुरजेवाला की मौजूदगी में थामा कांग्रेस का दामन

हरियाणा विधानसभा चुनाव में कैथल से बीएसपी प्रत्याशी मदन लाल गुर्जर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। मदन लाल कैथल से कांग्रेस के प्रत्याशी रणदीप सिंह सुरजेवाला का समर्थन कर रहे हैं। मदन लाल रणदीप सुरजेवाला की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए। कैथल से INLD के जिलाध्यक्ष धर्मवीर केमिस्ट ने भी कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया है।

19 Oct 2019, 3:03 PM

रांची टेस्ट: खराब रोशनी की वजह से खेल रुका, रोहित-रहाणे की जोड़ी क्रीज पर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। खराब रौशनी की वजह से मैच फिलहाल रुक कया है। रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे की जोड़ी मैदान पर है। रोहित शर्मा 117 और अजिंक्य रहाणे 83 रन बनाकर खेल रहे हैं।


19 Oct 2019, 2:54 PM

हिमाचल प्रदेश: नेरचौक में इलेक्ट्रॉनिक्स के शोरूम में लगी भयंकर आग, करोड़ों का नुकसान

मंडी के रति रोड पर नेरचोक में सुबह एक इलेक्ट्रॉनिक्स के शोरूम में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग लगने की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी गई। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

19 Oct 2019, 2:50 PM

कांग्रेस का जय शाह को BCCI का सचिव बनाए जाने पर तंज- "हिपोक्रेसी की भी कोई सीमा होती है"


19 Oct 2019, 1:58 PM

हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद चिली के राष्ट्रपति ने की आपातकाल की घोषणा

चिली के राष्ट्रपति ने सैंटियागो में आपातकाल की घोषणा कर सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी सेना को सौंप दी है। मेट्रो के किराए में वृद्धि पर हिंसक विरोध प्रदर्शन के एक दिन बाद उन्होंने यह कदम उठाया है। राष्ट्रपति सेबेस्टियन पिनेरा ने कहा कि मैंने आपातकाल की घोषणा कर दी है और हमारे देश के आपातकालीन कानून के प्रावधानों के अनुसार, मेजर जनरल जेवियर इटुरियागा डेल कैंपो को राष्ट्रीय रक्षा प्रमुख नियुक्त किया है।

19 Oct 2019, 1:46 PM

रांची टेस्ट: छक्के के साथ रोहित शर्मा ने पूरा किया अपना शतक, भारत का स्कोर 180 के पार

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में अपना छठा शतक ठोक दिया है। रोहित ने 130 गेंदों में 13 चौके और 4 छक्कों की मदद से सेंचुरी ठोकी है। रोहित ने 45वें ओवर की चौथी गेंद पर छक्का मारकर शतक पूरा किया। इसके साथ ही रोहित ने टेस्ट क्रिकेट में 2000 रन भी पूरे कर लिए हैं। टीम इंडिया ने 3 विकेट गंवा कर 184 रन बनाए हैं। रोहित शर्मा (101 रन) और अजिंक्य रहाणे (60 रन) क्रीज पर हैं।


19 Oct 2019, 1:36 PM

उत्तराखंड में गुटखा और पान मसाला पर पूर्ण प्रतिबंध का ऐलान

उत्तराखंड सरकार ने राज्य में गुटखा और पान मसाले के निर्माण, भंडारण, वितरण और बिक्री पर एक साल के लिए पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है।

19 Oct 2019, 1:22 PM

रांची टेस्ट: रोहित के बाद रहाणे ने भी जड़ा अर्धशतक


19 Oct 2019, 1:21 PM

पीएमसी बैंक घोटाले के आरोपियों का बीजेपी से रिश्ता, इसलिए नहीं हो रही कार्रवाई: कांग्रेस

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीएमसी बैंक घोटाले के आरोपियों पर कार्रवाई इसलिए नहीं हो रही है क्योंकि घोटाले के आरोपियों के बीजेपी से रिश्ते हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई और दल के नेता पर पर आरोप होते तो आज ईडी, सीबीआई सब जांच में जुट जाती। कपिल सिब्बल ने अनुच्छेद 370 को लेकर भी मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री ने जम्मू-कश्मीर को लेकर संसद में झूठ बोला। कपिल सिब्बल ने जम्मू-कश्मीर से जुड़े आंकड़े पेश कर अमित शाह के उस बात को नाकार जिसमें उन्होंने कहा था कि 370 की वजह से जम्मू-कश्मीर में विकास नहीं हुआ। सिब्बल ने कहा कि वोट के लिए पीएम मोदी 370 का राग अलाप रहे हैं। उन्हें देश की जनता से कोई लेनादेना नहीं है।

19 Oct 2019, 1:16 PM

रांची टेस्ट: रोहित और रहाणे ने संभाली भारत की पारी,स्कोर 150 के करीब


19 Oct 2019, 1:09 PM

अयोध्या केस: हिंदू महासभा ने मोल्डिंग ऑफ रिलीफ पर सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दिया

19 Oct 2019, 12:45 PM

रांची टेस्ट: रोहित शर्मा ने जड़ा अर्धशतक, भारत का स्कोर 100 के पार

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला आज से रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। लंच के बाद का खेल शुरू हो गया है। रोहित शर्मा ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। वहीं टीम इंडिया का स्कोर 100 रन के पार पहुंच गया है। रोहित शर्मा 52 और रहाणे 43 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 118 रन बना लिए हैं।


19 Oct 2019, 12:20 PM

कमलेश तिवारी हत्याकांड: हिरासत में लिए गए तीनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूला: DIG ATS गुजरात

उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि इस मामले में अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। इनके नाम हैं, रशीद अहमद पठान, मौलाना मोहसिन शेख और फैजान। गुजरात एटीएस के डीआईजी के मुताबिक तीनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

19 Oct 2019, 12:16 PM

पुलिस ने गोरखपुर देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन से पकड़े गए संदिग्ध

कमलेश तिवारी हत्याकांड में शनिवार सुबह हमलावरों के इनपुट पर पुलिस द्वारा गोरखपुर देहरादून एक्सप्रेस ट्र्रेन को कटघर थानाक्षेत्र में आउटर पर रुकवा ली गई। एसटीएफ, रामपुर और मुरादाबाद पुलिस ने ट्रेन में चेकिंग की और चार- पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों के आईडी प्रूफ संदिग्ध लग रहे हैं। जिस वजह से उनसे पूछताछ की जा रही है। ट्रेन को मुरादाबाद से रवाना कर दिया गया है। हालांकि, हिरासत में लिए गए आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस को कमलेश तिवारी हत्याकांड के संबंध में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि कमलेश तिवारी की शुक्रवार को लखनऊ में हत्या कर दी गई थी।


19 Oct 2019, 12:00 PM

भड़काऊ बयान बनी हत्या की वजह, 3 लोगों को गिरफ्तार किया: DGP

उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह के मुताबकि कमलेश तिवारी की हत्या के पीछे किसी आतंकी संगठन की संलिप्तता अभी तक नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि पैगंबर पर दिए बयान के बाद आरोपियों ने कमलेश की हत्या की।

19 Oct 2019, 11:32 AM

कमलेश तिवारी हत्याकांड में डीजीपी का खुलासा- गुजरात से जुड़े तार, मुख्य आरोपी का सामने आया नाम

कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि इस हत्याकांड का पर्दाफाश सिर्फ 24 घंटे के अंदर कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस कांड का तार गुजरात से जुड़े हुए हैं। रशीद पठान नाम का शख्स इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि इस मामले में अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। इनके नाम हैं, रशीद अहमद पठान, मौलाना मोहसिन शेख और फैजान। रशीद अहमद पठान 23 साल है। यूपी पुलिस के मुताबिक रशीद अहमद पठान को कम्प्यूटर का अच्छा खासा ज्ञान है, लेकिन ये पेशे से दर्जी का काम करता है। हिरासत में लिए गए दूसरे शख्स मौलाना मोहसिन शेख की उम्र 24 साल है और ये शख्स एक साड़ी की दुकान में काम करता है। तीसरे शख्स का नाम फैजान है और उसकी उम्र 21 साल है। ये शख्स भी सूरत में रहता है और ये जूते की दुकान में काम करता है।


19 Oct 2019, 11:18 AM

सिपाही आपका, पुलिस आपकी, फिर भी लखनऊ में दिनदहाड़े कमलेश तिवारी की हत्या, CM जवाब दें: SP

19 Oct 2019, 11:15 AM

PMC बैंक के खाताधारकों का रिजर्व बैंक के बाहर प्रदर्शन


19 Oct 2019, 10:51 AM

रांची टेस्ट: भारत को तीसरा झटका, कप्तान कोहली 12 रन बनाकर आउट

रांची टेस्ट में भारत को एक और झटका लगा है। कप्तान विराट कोहली भी आउट हो गए हैं। कोहली मात्र 12 रन बनाकर आउट हो गए हैं। टीम इंडिया ने 39 रन पर तीन विकेट खो दिया है।

19 Oct 2019, 10:35 AM

कमलेश तिवारी हत्याकांड: मां ने इस बीजेपी नेता पर लगाया साजिश रचने का आरोप

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। इस हत्याकांड में अब पीड़ित परिवार ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता पर साजिश रचने का आरोप लगाया है। कमलेश तिवारी की मां ने महमूदाबाद में स्थित राम जानकी मंदिर की मुकदमेबाजी को भी इस घटना की वजह बताया है। कमलेश तिवारी की मां ने शिव कुमार गुप्ता नाम के एक स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता पर इस हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है।


19 Oct 2019, 10:22 AM

कमलेश तिवारी हत्याकांड: पुलिस ने की हत्यारों की पहचान, सामने आए ये नाम

पुलिस ने कमलेश तिवारी हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो लोगों के नाम का खुलासा करने का ऐलान किया है। पुलिस के मुताबिक एक शख्स का नाम फरीदुद्दीन पठान उर्फ मुईनुद्दीन शेख है। जबकि दूसरे शख्स का नाम अशफाक शेख है। हत्या के सीसीटीवी फुटेज में जो दो लोग दिख रहे हैं ये वही हैं। इन्हीं ने सूरत में मिठाई और चाकू खरीदी थी और हत्या को अंजाम देने के लिए यूपी गए थे। गुजरात ATS इस मामले में जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है उनके नाम है शमी पठान, फैजान पठान और मोहसिन शेख। मोहसिन शेख पेशे से मौलवी है।

19 Oct 2019, 10:13 AM

रांची टेस्ट में भारत की खराब शुरुआत, मयंक के बाद पुजारा भी पवेलियन लौटे

रांची टेस्ट में भारत को शुरुआत में ही दो बड़े झटके लगे हैं। टीम इंडिया ने 16 रन पर अपने दो विकेट खो दिए हैं। मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा पवेलियन लौट गए हैं। दोनों खिलाड़ियों को रबाडा ने आउट किया। इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। फिलहाल रोहित और कोहली की जोड़ी मैदान पर है।


19 Oct 2019, 10:00 AM

दिल्ली: एनकाउंटर के बाद करोल बाग इलाके से एक नामी बदमाश गिरफ्तार

19 Oct 2019, 9:54 AM

रांची टेस्ट: भारत को पहला झटका, मयंक अग्रवाल को 10 रन पर रबाडा ने चलता किया

रांची टेस्ट में भारत को पहला झटका जल्दी लग गया है। मयंक अग्रवाल मात्र 10 रन बनाकर आउट हो गए हैं। मयंक को रबाडा ने एल्गर के हाथों कैच कराया।


19 Oct 2019, 9:49 AM

रांची टेस्ट: भारत की बल्लेबाजी शुरू, मयंक-रोहित की जोड़ी मैदान पर, इस गेंदबाज को मिला मौका

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला आज से रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा की जोड़ी मैदान पर है। भारत ने 4 ओवर में 7 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 1 और मयंक 6 रन बनाकर खेल रहे हैं।

19 Oct 2019, 9:31 AM

कमलेश तिवारी हत्याकांड: मौलाना अनवारुल हक की गिरफ्तारी की खबर को पुलिस ने बताया गलत

बरेली जोन के एडीजी अविनाश चंद्रा ने कहा है कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में बिजनौर के मौलवी अनवारुल हक को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उनका कहना है कि फिलहाल जांच जारी है।


19 Oct 2019, 9:22 AM

अमिताभ बच्चन को अस्पताल से मिली छुट्टी, रुटीन चेकअप के लिए थे एडमिट

19 Oct 2019, 9:07 AM

रांची टेस्ट: भारत का टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला, नदीम को डेब्यू का मौका

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला
आज से रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारत ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। शाहबाज नदीम को डेब्यू करने का मौका मिला है। इशांत शर्मा को टीम में शामिल नहीं किया गया है। उनकी जगह नदीम आज टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे। भारत पहले ही सीरीज जीत चुका है और उसने मेहमान टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना रखी है।


19 Oct 2019, 9:01 AM

रांची टेस्ट में कुछ ही देर में टॉस, मैच से पहले भारत को बड़ा झटका, इस खिलाड़ी के खेलने पर सस्पेंस

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला कुछ ही देर में रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएग। भारत पहले ही सीरीज जीत चुका है और उसने मेहमान टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना रखी है।  भारत तीसरे टेस्ट मैच को जीतकर अफ्रीकी टीम का 3-0 से क्लीन स्वीप करना चाहेगा।

19 Oct 2019, 8:53 AM

कमलेश तिवारी हत्याकांड: बिजनौर से एक मौलाना गिरफ्तार

पुलिस ने मौलाना अनवारुल हक को बिजनौर से गिरफ्तार किया है। 2015 में, उन्होंने कमलेश तिवारी को जान से मारने वाले के लिए 51 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। कमलेश तिवारी की पत्नी ने बिजनौर के दौ मौलवियों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था।


19 Oct 2019, 8:41 AM

कमलेश तिवारी हत्याकांड: पत्नी का CM योगी के आने तक अंतिम संस्कार से इनकार

लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के परिजनों ने परिवार के दो सदस्यों के लिए नौकरी की मांग की है। साथ यह भी कहा है कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं यहां नहीं आएंगे वे दाह संस्कार नहीं करेंगे। मृतक कमलेश तिवारी की पत्नी ने कहा है कि हमारी मांग नहीं मानी गई तो मैं आत्मदाह कर लूंगी।

19 Oct 2019, 7:20 AM

दिल्ली की हवा में कोई सुधार नहीं, एयर क्वालिटी इंडेक्स जस का तस


19 Oct 2019, 7:19 AM

संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय बजट की कमी के कारण वीकेंड में बंद रहेगा

19 Oct 2019, 7:18 AM

सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा आदित्य ठाकरे की मौजदूगी में शिवसेना में शामिल

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना ज्वाइन कर ली। इस मौके पर शिवसेना अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद रहे। शेरा मातोश्री निवास पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।


19 Oct 2019, 7:12 AM

कमलेश तिवारी के हत्यारों की हुई पहचान, गिरफ्तारी जल्द, पुलिस का दावा

कमलेश तिवारी के संदिग्ध हत्यारों का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दो युवकों के साथ एक युवती भी दिखाई दे रही है। एक युवक के हाथ में पॉलीथिन है। शक है कि इस पॉलीथिन में वो मिठाई का डिब्बा है जिसमें हत्यारे असलहा लेकर आए थे। बहरहाल, पुलिस ने संदिग्धों की पहचान कर ली है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia