यौन शोषण के आरोपी BJP सांसद बृजभूषण ने किया शक्ति प्रदर्शन, रैली में 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

रैली का आयोजन लोकसभा के लिए बीजेपी के महासंपर्क अभियान के तहत किया गया था। रैली बृजभूषण सिंह का शक्ति प्रदर्शन थी। इस दौरान सिंह ने अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों का उल्लेख नहीं किया लेकिन उन्होंने अपनी बात को समझाने के लिए उर्दू में एक दोहे का इस्तेमाल किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

एक तरफ पहलवान यौन शोषण के आरोपी WFI अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ संगीन आरोपों से बेखौफ बृजभूषण सिंह 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को घोषणा की कि वह 2024 का लोकसभा चुनाव एक बार फिर अपने कैसरगंज निर्वाचन क्षेत्र से लड़ेंगे। भारत की शीर्ष महिला पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे बृजभूषण शरण सिंह नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के अवसर पर उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

रैली का आयोजन 2024 के चुनाव के लिए बीजेपी के महासंपर्क अभियान के तहत किया गया था। रैली बृजभूषण सिंह का शक्ति प्रदर्शन थी, जिसे पहले 5 जून को अयोध्या में की जानी थी। हालांकि सिंह ने अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों का कोई सीधा उल्लेख नहीं किया लेकिन उन्होंने अपनी बात को समझाने के लिए उर्दू में एक दोहे का इस्तेमाल किया।


उन्होंने कहा, कभी अश्क, कभी गम, तो कभी जहर पिया जाता है। तब जा कर जमाने में जिया जाता है। ये मिला मुझे मोहब्बत का सिला, बेवफा कह कर मुझे याद किया जाता है। उन्होंने मोदी सरकार के काम की सराहना की और पिछले नौ वर्षों की उपलब्धियों के बारे में बताया। इससे पहले, बृजभूषण ने अपने घर से रैली स्थल तक सैकड़ों कारों के काफिले के साथ रोड शो किया। रैली में सिंह के प्रभाव क्षेत्र के सभी छह लोकसभा क्षेत्रों के लोगों की उपस्थिति थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 11 Jun 2023, 4:15 PM