मायावती का मोदी सरकार पर निशाना, पूछा, काला धन पर चुप क्यों हैं पीएम, धन जमा करने वाले करीबी तो नहीं?

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि लोग पीएम मोदी को उनके द्वारा विदेशों से काला धान लाने के वादे की याद दिला रहे हैं, और यही वजह है कि बीजेपी विकास के मुद्दे को छोड़कर नफरत, सांप्रदायिक, बेईमानी और विभाजनकारी राजनीति के अपने मूल एजेंडे पर वापस आ गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने काला धन के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी और उनकी सरकार पर तीखा हमला बोला है। स्विस बैंक में भारतीयों के धन बढ़ने को लेकर मायावती ने पीएम मोदी को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि देश यह जानना चाहता है कि पीएम मोदी काला धन के मुद्दे पर चुप क्यों हैं। उन्होंने कहा कि इसके पीछे कही यह वजह तो नहीं है कि जितने लोगों का विदेशों में धन जमा है, वह बीजेपी के करीबी हैं। बीएसपी सुप्रीमों ने कहा कि आखिर क्या वजह है कि इतने कम समय में बीजेपी सबसे अमीर पार्टी बन गई।

मायावती ने नीरव मोदी, मेहुल चोकसी और विजय माल्या जैसे व्यवसायियों का हवाला देते हुए कहा कि देश में व्यवसायी अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए बैंकों की मदद लेते हैं और फिर उनका पैसा खाकर भाग जाते हैं। उन्होंने कहा कि देश के लोग यह सोच रहे हैं कि मोदी सरकार ऐसे व्यवसायियों को फरार होने से रोकने में नाकाम क्यों है।

2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी द्वारा विदेशों से काला धन वापस लाए जाने के वादे को भी मायावती ने याद दिलाया। उन्होंने कहा, “लोग पीएम मोदी को उनके द्वारा विदेशों से काला धान लाने के वादे की याद दिला रहे हैं। यही वजह है कि बीजेपी विकास के मुद्दे को छोड़कर नफरत, सांप्रदायिक, बेईमानी और विभाजनकारी राजनीति के अपने मूल एजेंडे पर वापस आ गई है, उसने जम्मू-कश्मीर में पीडीपी से अपना समर्थन भी वापस ले लिया।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 01 Jul 2018, 1:03 PM
/* */