जम्मू-कश्मीर: पत्रकार शुजात बुखारी का हत्‍यारा आतंकी नावेद जट ढेर, बडगाम मुठभेड़ में मारा गया 

कश्मीरी पत्रकार शुजात बुखारी का हत्यारा आतंकी नावेद भट मारा गया है। बुधवार को जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में नावेद समेत 2 आतंकवादियों को ढेर कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में चल रही मुठभेड़ में पत्रकार शुजात बुखारी हत्याकांड का मास्टरमाइंड आतंकी नावेद जट अपने साथियों सहित मारा गया है। हाल ही में श्रीनगर में तीन बाइक सवार आतंकियों ने शुजात बुखारी की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। इस हमले में बुखारी की सुरक्षा में तैनात 2 जवानों की भी मौत हो गई। इस हत्याकांड में कश्मीर हॉस्पिटल से फरार आतंकी नावेद जट का हाथ माना जा रहा था। बता दें कि जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और तीन जवान घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक, सुरक्षाबलों को बडगाम के चटगाम में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने घेराबंदी शुरू कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबल के जवान जैसे ही छिपे हुए आतंकवादियों के करीब पहुंचे, वैसे ही आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों और से मुठभेड़ शुरू हो गई।

मुठभेड़ के दौरान इसे लेकर किसी तरह की अफवाह न फैले इसलिए बडगाम और पुलवामा जिले में इंटरनेट पर रोक लगा दी गई है। बता दें कि रविवार को सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में हिज्बुल और लश्कर के 6 आतंकवादियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। मारे गए इन आतंकियों में एक पाकिस्तानी नागरिक था। शुक्रवार को भी घाटी के त्राल इलाके में एनकाउंटर में 6 आतंकवादी मारे गए थे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */